ठंड से बचाव के लिए गरीब और असहायों के बीच धर्मेंद्र कुमार सिंह ने किया कंबल का वितरण

ठंड से बचाव के लिए गरीब और असहायों के बीच धर्मेंद्र कुमार सिंह ने किया कंबल का वितरण

Chhapra: शीतलहरी व सर्द हवाओं से ठंड को देखते हुए समाजसेवी व भाजपा नेता, धर्मेन्द्र कुमार सिंह ने गड़खा विधानसभा के डुमरी पंचायत में रसूलपुर, सिंगही, टिकुलिया टोला, डुमरी ,चंदेल टोला, मुकुंदराय टोला, मदन पट्टी गांवों में कम्बल वितरण कर इस विधानसभ के साथ साथ छपरा और सोनपुर विधानसभा के सभी गांवों, टोला मोहल्ला में गरीब, जरूरतमंद के घर घर जा कम्बल वितरण आभियान प्रारम्भ किया।

डुमरी पंचायत में शुक्रवार के देर रात और शनिवार की सुबह, ठंड से ठिठुरते गरीब,असहाय, निर्धन लोगों के बीच समाजसेवी धर्मेन्द्र कुमार सिंह ने लोगों के बीच पहुंचकर कंबल वितरण किया। ठंड से कंपकंपा रहे लोगों को जब रात में अचानक कंबल मिला तो उनके चेहरे ख़ुशी से खिल गए। धर्मेन्द्र कुमार सिंह का धन्यवाद करते हुए लोग भावुक हो गए। ठण्ड की इस रात में उनका हाल चाल देखने आए व कंबल देकर मदद करने पर उन्होंने ख़ुशी जाहिर की। साथ ही धर्मेन्द्र कुमार सिंह की इस पहल की सराहना की।

वहीँ धर्मेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि गरीब व निर्धन, असहायों को सर्दी से बचाव के लिए गड़खा, छपरा, सोनपुर विधानसभा के गांवों, मुहल्लो, नुक्कड़, चौक, चौराहा, बाजार आदि जगहों पर बेसहारा लोगों के बीच यह कम्बल वितरण अभियान के तौर पर निरंतर चालू रहेगा।

देर रात कंबल वितरण होता देख लोगों ने कहा की उन्होंने सर्दी से ठिठुरते गरीब असहाय लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला दी।

धर्मेन्द्र कुमार सिंह ने कम्बल वितरण कर खुले आसमान के नीचे रात गुजारते गरीबों को यह एहसास दिलाया कि समाज मे मानवता खत्म नहीं हुई है। मौके पर श्याम बाबू राय, राम बाबू सिंह, विश्वकर्मा शर्मा, बिजलाल महतो, दुर्गा महतो, श्याम बाबू राय, कामेश्वर राय आदि मौजूद थे।

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें