विधायक से मिला प्रतिनिधिमंडल

विधायक से मिला प्रतिनिधिमंडल

Chhapra: निजात के प्रदेश अध्यक्ष हाफिज साहेब रजा खान छपरवी के नेतृत्त्व में मुस्लिम समाज के लोगों ने नगर विधायक डाॅ० सी.एन. गुप्ता से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन देते हुए छपरवी ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के मुस्लिम समाज की आपसे बहुत अपेक्षाएॅ है. छपरवी ने कहा कि मुसलमानों के विकास के बिना सबका साथ, सबका विकास का नारा अधूरा है.

ए.पी.जे. अब्दुल कलाम अमन सेना के अध्यक्ष तशफी हुसैन ने नईमुद्दीन रोड, करीमचक में नाला निर्माण की माॅग रखी. विधायक ने सभी बातों पर सकारात्मक विचार व्यक्त किया और कहा कि हम सभी समुदाय के लिए विकास कार्य कर रहे है. मुसलमान समाज इसमें पीछे नहीं रहेंगे. छपरवी ने विधायक के प्रति आभार व्यक्त किया.

उक्त अवसर पर शायर महमूद अयाज, मो० गुलाब, जफर इमाम, मकसुद खान, शाहिद रजा, तषफ्फी हुसैन, आलमगीर दानिष, जमील अंसारी, महबूब फोटोग्राफर, हाफिज इमामुद्दीन, छात्र नेता सरताज खान, मौलाना अनवर खान, सुफी आफताब, मुफ्ती अल्ताफ रजा, कारी वसीम, हाजी याकूब खान इत्यादि थे.

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें