सढ़वारा गांव स्थित तालाब से युवती का शव बरामद

सढ़वारा गांव स्थित तालाब से युवती का शव बरामद

सढ़वारा गांव स्थित तालाब से युवती का शव बरामद

इसुआपुर: थाना क्षेत्र के सढ़वारा गांव के पश्चिम में स्थित तालाब में अगले सुबह एक युवती का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई.

सूचना मिलते ही इसुआपुर थाना अध्यक्ष मिहिर कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे तथा शव को अपने कब्जे में ले लिया तथा पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल छपरा भेज दिया.

शव की पहचान सढ़वारा गांव के जयराम राम के 15 वर्षीय पुत्री रीमा कुमारी के रूप में हुई है. परिजनों के अनुसार रीमा बुधवार की शाम से गायब थी. जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे. लेकिन काफी खोजबीन के बाद वह नहीं मिली तो अहले सुबह उसका भाई उसे खोजते हुए तलाब के पास गया तो उसे वहां उसका शॉल दिखाई दिया. जिसके बाद वह किसी अनहोनी की अशंका से तलाब में देखने लगा. तो उसे एक जगह बाल दिखाई दिया .

वह घबराकर तलाब में गया तो देखा कि उसकी बहन की लाश है. उसने उसे बाहर निकाला तथा पुलिस को सूचित किया.

इस घटना को लेकर गांव में अनेक मुँह अनेक बातें हो रही है .कोई इसे प्रेम प्रसंग में ऑनर किलिंग बता रहा है तो कोई तालाब में डूब कर मरने की बात कह रहा है. वहीं कुछ लोग उसके आशिक तथा आशिक के परिजन पर भी हत्या करने की बात कर रहे हैं. बहरहाल पोस्टमार्टम के बाद ही सच्चाई सामने आने की उम्मीद है. इस बीच पुलिस शक के दायरे में उसके आशिक को हिरासत में ले लिया है.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें