आज का पंचांग | राशिफल | चैत्र कृष्ण द्वितीया | 9 मार्च 2023

आज का पंचांग | राशिफल | चैत्र कृष्ण द्वितीया | 9 मार्च 2023

आज का पंचांग
दिनाँक 09/03/2023 गुरुवार,चैत्र कृष्णपक्ष तिथि द्वितीया

,रात्रि 08:54 उपरांत तृतीया,नक्षत्र हस्त,सुबह 05:57 उपरांत चित्रा (10 मार्च 23) तक,चन्द्र राशि कन्या,विक्रम संवत 2079 ,सूर्योदय 06:05 सुबह,सूर्यास्त 05:55 संध्या,चंद्रोदय 07:35 संध्या,चंद्रास्त 07:08 सुबह,लगन कुम्भ 06:26 सुबह,उपरांत मीन लगन ,चौघडिया,दिन चौघड़िया,शुभ 06:05 सुबह 07:34 सुबह रोग 07:34 सुबह 09:03 सुबह,उद्देग 09:03 सुबह 10:31 सुबह ,चर10:31 सुबह 12:00 दोपहर ,लाभ12:00 दोपहर 01:29 दोपहर,अमृत 01:29 दोपहर 02:58 दोपहर,काल 02:58 दोपहर 04:26 शाम,शुभ 04:26 शाम 05:55 शाम,राहुकाल:,दोपहर 01:29 से 02:58 दोपहर,अभिजित मुहूर्त,सुबह 11:37 से12:24 दोपहर,दिशाशूल .दक्षिण

आज का राशिफल

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
लाभ के अवसर हाथ आएंगे। बाहरी सहायता से कार्यों में गति आएगी। राजकीय सहयोग प्राप्त होगा। नौकरी में चैन रहेगा।मन प्रसन्न रहने की संभावना हैं तथा भावनाओं पर नियंत्रण रहेगा। रिश्तों में दूरियां बढ़ जाएगी। सामाजिक कार्य करने का अवसर मिलेगा।
लकी नंबर
3
लकी कलर
हरा

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
चोट व दुर्घटना से शारीरिक हानि की आशंका है। विवाद को बढ़ावा न दें। अतिउत्साह हानिप्रद रहेगा। कुसंगति से बचें। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। कही से आकस्मिक धन लाभ मिलने के संकेत हैं। किसी भी बात को सार्वजनिक करने से बचे अन्यथा लाभ की जगह नुकसान होने की संभावना हैं।
लकी नंबर
8
लकी कलर
श्वेत

मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
संबंधियों तथा मित्रों की सहायता करने का अवसर प्राप्त होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा।घर से दूर रहते हैं तो आज के दिन घरवालों की याद आ सकती हैं। आप भावुक भी रह सकते हैं। ऐसे में किसी अपने के साथ बातचीत करेंगे तो स्थिति बेहतर रहेगी।
लकी नंबर
1
लकी कलर
स्लेटी

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
दु:खद समाचार मिल सकता है। भागदौड़ रहेगी। स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा। मानसिक बेचैनी रहेगी। प्रियजनों के साथ रिश्तों में खटास आ सकती है।कहीं रिश्ते की बात चल रही हैं तो वह आज के दिन आगे बढ़ सकती हैं। दोपहर बाद परिवार में खुशी का माहौल रहेगा तथा ननिहाल पक्ष से कोई शुभ समाचार भी मिलेगा।
लकी नंबर
6
लकी कलर
केसरी

सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
स्थायी संपत्ति के बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं। बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे। परीक्षा, साक्षात्कार व करियर संबंधी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे जातकों को अपने लिए कुछ नया करने का अवसर प्राप्त होगा। मन शांत रहेगा तथा नए-नए विचार मन में आएंगे। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
लकी नंबर
4
लकी कलर
नीला

कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
शैक्षणिक व शोध इत्यादि कार्यों के परिणाम सुखद रहेंगे। पार्टी व पिकनिक का आयोजन हो सकता है। नौकरी कार्य में उत्साह व प्रसन्नता से सफलता प्राप्त होगी।पार्टनर के प्रति ईर्ष्या की भावना हावी हो सकती हैं और आप उन पर नियंत्रण रखने का प्रयास करेंगे। ऐसे में दोनों के बीच रिश्तो में दूरियां बढ़ सकती हैं।
लकी नंबर
8
लकी कलर
पीला

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
यात्रा लाभदायक रहेगी। काफी समय से रुका हुआ धन प्राप्ति के आसार हैं। भरपूर प्रयास करें। आय में वृद्धि होगी। कारोबार मनोनुकूल लाभ देगा।आर्थिक दृष्टि से कुछ अनिश्चितताओं का सामना करना पड़ सकता हैं। आर्थिक लाभ तो होगा ऐसे में पहले से ज्यादा सतर्क रहेंगे तो सही रहेगा।
लकी नंबर
1
लकी कलर
गुलाबी

वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
राजकीय बाधा दूर होकर लाभ की स्थिति बनेगी। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। धार्मिक कृत्यों में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा। आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य बिगड़ सकता हैं या व्यवहार में परिवर्तन देखने को मिल सकता हैं। नज़र दोष बनेगा सभी की नज़र अवश्य उतार ले।
लकी नंबर
4
लकी कलर
भूरा

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
भाई व बहन के बीच झगड़ा होने की संभावना हैं। यह झगड़ा किसी सामान्य बात से शुरू होगा लेकिन देखते ही देखते बढ़ जाएगा जिसका पछतावा आपको बाद में होगा। ऐसे में पहले से ही सावधानी बरते।
लकी नंबर
5
लकी कलर
ग्रे

मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
घर में अतिथियों का आगमन होगा। शुभ समाचार प्राप्त होंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। लंबे प्रवास की योजना बनेगा। सामाजिक कार्य में सफलता मिलेगी ।किसी मित्र के साथ सकारात्मक बातचीत करेंगे तो बेहतर लाभ रहेगा।
लकी नंबर
9
लकी कलर
महरून

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
नई योजना बनेगी। पुराने किए गए निर्णयों का लाभ अब प्राप्त होगा। सामाजिक कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी। व्यापार-व्यवसाय ठीक चलेगा। अपने प्रेमी के प्रति असंतोष की भावना पनप सकती हैं। विश्वास की कमी हो सकती हैं तथा मन उदास रहने की संभावना हैं। मिलकर बात करें।
लकी नंबर
2
लकी कलर
आसमानी

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
किसी अपने ही व्यक्ति से कहासुनी हो सकती है। स्वाभिमान को ठेस पहुंच सकती है। फालतू खर्च होगा। असमंजस रहेगा। निर्णय लेने की क्षमता कम होगी।पारिवारिक जीवन और काम में सामंजस्य बैठाने का प्रयास करेंगे लेकिन काम के अत्यधिक बोझ के कारण ऐसा कर नहीं पाएंगे। परिवार के लोग आपको भली भांति समझेंगे।
लकी नंबर
7
लकी कलर
संतरी

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें