कांग्रेस उम्मीदवार आकाश कुमार सिंह ने भाजपा सरकार पर जमकर साधा निशाना, कहा – युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों को सबक सिखाने का है सही वक्त

कांग्रेस उम्मीदवार आकाश कुमार सिंह ने भाजपा सरकार पर जमकर साधा निशाना, कहा – युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों को सबक सिखाने का है सही वक्त

Chhapra : लोकसभा चुनाव के रण में इंडिया गठबंधन के कांग्रेस उम्मीदवार आकाश कुमार सिंह ने युवाओं के सवाल पर आज स्थानीय सांसद और मोदी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि युवाओं के भविष्य बर्बाद करने वाली भाजपा को सबक सीखाने का वक्त आ गया है.

मोदी सरकार ने देश के साथ – साथ महाराजगंज के युवाओं को भी रोजगार से दूर रखा.यहाँ से युवा बड़ी संख्या में सेना में जाते थे अग्निवीर योजना लेकर खत्म कर रहे है सारी नौकरियां ख़त्म कर दी. मैं यहाँ के भाजपा सांसद को खुली चुनौती देता हूँ कि वे बताएं कि विगत 10 वर्षों में इस संसदीय क्षेत्र से कितने युवाओं को रोजगार मिला.

आकाश कुमार सिंह ने कहा कि भाजपा युवा विरोधी पार्टी है, इसलिए जब रोजगार के लिए दवाब बना, तब उन्होंने अग्निवीर जैसी योजना में युवाओं को 4 साल में घर बैठने का जुगाड़ लगाया. इसलिए हम महाराजगंज के युवाओं से अपील करने आये हैं कि ये सही वक्त है देश और अपने क्षेत्र में बदलाव के लिए. अग्निवीर योजना 4 साल का ही है यहाँ के सांसद 10 साल रह लिए अब इन योजना के तहत इनको भी बिदाई दीजिए.

आकाश कुमार सिंह ने कहा कि युवा न्याय के तहत कांग्रेस महाराजगंज में युवाओं को पहली नौकरी पक्की देगी. कांग्रेस पार्टी का मानना है कि हर शिक्षित युवा का 1 लाख रुपए की अप्रेंटिसशिप का अधिकार है, जो उसे मिलना ही चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस युवाओं के लिए ⁠भर्ती भरोसा लेकर आई है, जिसमें 30 लाख सरकारी नौकरियां, सभी खाली पोस्ट कैलेंडर के अनुसार भरेंगे. ⁠⁠पेपर लीक से मुक्ति और गिग वर्कर के लिए बेहतर काम-काजी नियम और संपूर्ण सामाजिक सुरक्षा भी कांग्रेस पार्टी की गारंटी है. इसके अलावा कांग्रेस और इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर युवा रौशनी के तहत युवाओं के लिए 5,000 करोड़ रुपए का नया स्टार्टअप फंड दिया जाएगा. इसलिए महाराजगंज लोकसभा की जनता से अपील है कि जुमले बाजों को इस बार सबक सिखा दीजिए और कांग्रेस पर भरोसा करते हुए हाथ छाप को चुनिए.

उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के 4 चरणों में कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन को स्पष्ट और निर्णायक जनादेश मिलना तय हो गया है. शुरुआती दो चरण के चुनाव के बाद ये स्पष्ट था कि PM मोदी घबराए और बौखलाए हुए हैं. जबकि हमारा विश्वास, 5 न्याय और 25 गारंटी के कार्यक्रम से आता है. इसलिए आप भी कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन के साथ चलने का संकल्प लें और महाराजगंज के विकास के लिए हमें आशीर्वाद के रूप में हाथ छाप पर वोट दें.

आकाश कुमार सिंह ने उक्त बाते आज तरैया विधान सभा के पानापुर प्रखंड स्थित धनौती, दुबौली, रसौली, पिपरा, बकवाँ, पिपरा सिंगाही, फकुली, बेतौरा, महम्मदपुर, खजुरी, पानापुर, नया टोला, लगुनी, धेनकी, चकिया मेन टोड, सतजोड़ा बाजार, मतजोड़ा, पृथ्वीपुर आदि जगहों पर अपने जनसंपर्क के दौरान कही. उन्होंने कहा कि आज परिवर्तन ही एक विकल्प है. यह बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव है. यह देश के भविष्य को बनाने का चुनाव है और बिना युवाओं के साथ न्याय के यह संभव नहीं है. इसलिए कांग्रेस युवाओं के लिए युवा न्याय लेकर आई है.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें