सीएन गुप्ता पर BJP ने फिर से जताया भरोसा, छपरा से दिया टिकट

Chhapra: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी ने छपरा विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक सीएन गुप्ता पर एक बार फिर भरोसा जताया है. विधायक सीएन गुप्ता 2015 में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ कर पहली बार विधायक बने थे. इससे पहले वह 2015 में ही हुए उप चुनाव में निर्दलीय चुनाव लड़े जिसमें वो दूसरे नम्बर पर रहे थे.

जिसके बाद एक बार फिर से 2020 विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने सीएन गुप्ता पर भरोसा जताया है. साल 2015 में हुए चुनावों में सारण में एनडीए 10 में से 8 सीट हार गई थी.  इसी चुनाव में छपरा से सीएन गुप्ता और अमनौर से चोकर बाबा ने जीत दर्ज की थी.

हालांकि टिकट घोषणा से पहले कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. कई लोगों का मानना था कि इस बार नए प्रत्याशियों को बीजेपी मौका दे सकती है. लेकिन भाजपा अपने पुराने प्रत्याशियों के साथ चुनाव में उतरी है.

अमनौर को छोड़ दें तो बीजेपी ने गरखा से ज्ञानचंद मांझी, सोनपुर से विनय सिंह, तरैया से जनक सिंह को चुनावी टिकट दिया है. अमनौर में बीजेपी ने इस बार कैंडिडेट बदल लिया है. विधायक चोकर बाबा का टिकट काट कर जदयू से बीजेपी में शामिल हुए मंटू सिंह को पार्टी ने टिकट दिया है.

0Shares
A valid URL was not provided.