छपरा: व्यवसाई ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

छपरा: व्यवसाई ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

-आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी पुलिस 
-व्यवसाई के किराना दुकान में लटका हुआ मिला शव
बनियापुर: (हि.स.) जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के चेतन छपरा बाजार पर स्थित एक किराना दुकानदार ने अपने दुकान में ही फांसी लगाकर शुक्रवार को आत्महत्या कर ली।
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। आत्महत्या करने के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया परिवारिक कलह तथा आर्थिक तंगी आत्महत्या का कारण बताया जा रहा है। मृतक चेतन छपरा निवासी राम अयोध्या प्रसाद के 30 वर्षीय पुत्र सोनू प्रसाद बताया गया है। इस मामले में बनिया:पुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना से गांव के लोग भी स्तब्ध हैं। परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है।बताया जाता है कि सोनू किराना दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था।इस घटना के कारण परिजनों को अपना भविष्य अंधकारमय नजर आ रहा है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें