इंटर रिजल्ट: सारण में लड़कियों ने तीनों संकाय में मारी बाजी, विज्ञान में ऋतिका, वाणिज्य में पिंकी तथा कला में अल्का कुमारी प्रथम

इंटर रिजल्ट: सारण में लड़कियों ने तीनों संकाय में मारी बाजी, विज्ञान में ऋतिका, वाणिज्य में पिंकी तथा कला में अल्का कुमारी प्रथम

  • विज्ञान में ऋतिका
  • वाणिज्य में पिंकी 
  • कला में अल्का कुमारी 

Chhapra: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा इंटरमीडिएट परीक्षा 2021 के परिणामों की घोषणा की कर दी गई है. शुक्रवार की शाम बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा इंटर परिणामों की घोषणा की गई. जिसमें एक बार फिर इंटरमीडिएट की तीनों संकाय कला, विज्ञान तथा वाणिज्य में लड़कियां प्रथम स्थान पर रही.

परीक्षा परिणाम जारी होने के बाद सभी परीक्षार्थियों में अपना परिणाम जानने की उत्सुकता बनी रही. परीक्षार्थी एवं उनके अभिभावक मोबाइल पर परिणाम जानने के लिए बेचैन दिखे. इसी बीच बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा सारण जिले के तीनों संकाय के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पाने वाले छात्र-छात्राओं की सूची जारी कर दी गई.

जिसके बाद सारण जिले में भी लड़कियों ने बाजी मारी है.

जारी सूची के अनुसार सारण में कला संकाय में S.U.P.R.L.D.P.K. उच्चतर माध्यमिक विद्यायल हरपुर कराह, बनियापुर की छात्रा अल्का कुमारी ने 435 अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान पर रही, वही राजकीयकृत एसएस स्कूल मशरख की छात्रा मनीषा पंडित ने 424 अंक लाकर दूसरा स्थान प्राप्त किया. जबकि धर्मनाथ राय कैतुका मकेर की छात्रा ने 423 अंक लाकर तीसरे स्थान पर रही.

विज्ञान संकाय में श्री अवध हाई स्कूल मशरख की ऋतिका कुमारी 458 अंक लाकर प्रथम स्थान पर रही, वही DBSD महाविद्यालय कदना गरखा के राजीव कुमार ने 453 अंक लाकर दूसरा स्थान, जबकि गोगल सिंह हाई स्कूल नयागांव की छात्रा खुशबू खातून ने 448 लाकर तीसरा स्थान प्राप्त किया है.

वाणिज्य संकाय में रामप्रवेश राय उच्चतर विद्यालय लहलादपुर की छात्रा पिंकी कुमारी ने 433 अंक लाकर प्रथम स्थान प्राप्त किया, वही राजेन्द्र महाविद्यालय छपरा के कुंदन कृष्णन ने 432 अंक लाकर दूसरा स्थान प्राप्त किया, जबकि तीसरे स्थान पर PT.K.N.T. इंटर महाविद्यालय भैरोपुर सारण की निधि कुमारी तथा राजेन्द्र महाविद्यालय के सूरज कुमार साह दोनो ही छात्रों ने 431 अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान हासिल किया.

0Shares
Prev 1 of 186 Next
Prev 1 of 186 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें