अम्बिका भवानी के दर्शन कर लौट रहे भाई-बहन की सड़क दुर्घटना में मौत

अम्बिका भवानी के दर्शन कर लौट रहे भाई-बहन की सड़क दुर्घटना में मौत

डोरीगंज: अवतार नगर थाना क्षेत्र के छपरा-पटना मुख्य सड़क पर बोधाछपरा टाॅल टैक्स के पास स्कार्पियो व बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाईक पर सवार दोनों भाइयों बहन की मौत हो गई. वहीं स्कार्पियो पर सवार लोग व चालक अपनी गाड़ी छोड़ फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही अवतार नगर थाना के थानाध्यक्ष परमानंद साह व एसआइ बैदेही सिंह दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच मृतक के शव को सदर अस्पताल छपरा पोस्टमार्टम में तो घायल लड़की को दिघवारा अस्पताल इलाज के लिए भेजा. लड़की की गंभीर स्थिति देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. जिसकी रास्ते मे ही मौत हो गयी. रास्ते से वापस ला उसे भी पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेजा गया.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक छपरा शहर के कटरा मुहल्ला के जयप्रकाश नगर निवासी व राजेन्द्र काॅलेज के लाइब्रेरी विभाग में लिपिक के पद पर कार्यरत शिशिर कुमार मल्लिक के इकलौता 22 वर्षीय पुत्र पवित्र अनुराग व इकलौती 20 वर्षीय पुत्री गोल्डी कुमारी बतायी जाती है. दोनों साढ़े दस बजे के करीब आमी स्थित मां अंबिका भवानी के मंदिर से पूजा अर्चना कर बाईक से घर लौट रहे थे.

प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार टक्कर इतना जबरदस्त था कि बाइक व स्कार्पियो का अगला हिस्सा के परखच्चे उड़ गये.

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें