महादेव ब्रिक्लेन के NP TOWER के भूमि पूजन के साथ शुरु हुई बुकिंग

महादेव ब्रिक्लेन के NP TOWER के भूमि पूजन के साथ शुरु हुई बुकिंग

Chhapra:  सारण के पहले RERA Approved Project महादेव ब्रिक्लेन के एनपी टावर का रविवार को भूमि पूजन के साथ शुभारंभ हो गया।

इस प्रोजेक्ट का  विधिवत शुभारंभ बिहार सरकार के कला संस्कृति मंत्री जितेंद्र कुमार राय, विधान पार्षद ई सच्चिदानंद राय, कंपनी के सीईओ ई अजित सिंह, विजय नारायण सिंह, ई अमरेश मिश्रा और SBI के रिजिनल मैनेजर विश्वजीत सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

इस अवसर पर मंत्री जितेंद्र राय ने कहा कि लोगों को सुंदर, सुरक्षित और आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित फ्लैट छपरा में मिलेगा यह खुशी की बात है। उन्होंने इसके लिए कंपनी के सीईओ को बधाई दी। साथ ही कहा कि RERA से अधिकृत इस प्रोजेक्ट में लोगों का विश्वास भी मिलेगा और सभी फ्लैट के लिए आसानी से लोन भी बैंक दे सकेंगे जो आम लोगों के घर खरीदने के सपने को पूरा करेगी। छपरा के विकास में यह प्रोजेक्ट सहायक सिद्ध होगा। 

प्रोजेक्ट के सामने से गुजरने वाली सड़क का होगा चौड़ीकरण

इस अवसर पर मंत्री जितेंद्र राय ने घोषणा किया कि प्रोजेक्ट के सामने से गुजरने वाली बिनटोलिया-खैरा रोड का जल्द ही चौड़ीकारण कार्य कराया जाएगा।   

इस अवसर पर विधायक पवन जायसवाल भी उपस्थित थें। उन्होंने प्रोजेक्ट को लेकर अपनी शुभकामनाएं दीं। वहीं विधान पार्षद ई सच्चिदानंद राय ने कहा कि यह उनका विषय है। राजनीति के साथ वह एक बिल्डर भी हैं। उन्होंने कहा कि छपरा के लोगों को सुविधाओं से परिपूर्ण अपार्टमेंट मिले ऐसी कोशिश उन्होंने ने भी पूर्व में की थी, अब महादेव ब्रिक लेन उसे आगे बढ़ा रहा है। 

बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर संजीत कुमार रवि ने कहा कि छपरा छोड़कर बाहर गए लोग चाहते हैं की उनका एक घर अपने शहर में भी हो। यह प्रोजेक्ट उसे पूरा करेगा। यह प्रोजेक्ट RERA से अधिकृत है, इस कारण लोगों के निवेश के लिए सुरक्षित भी है।    

महादेव ब्रिक्लेन प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ अजीत सिंह ने बताया कि अब अपने शहर में विश्वस्तरीय अपार्टमेंट्स में रहना और फ्लैट खरीदने का सपना हम पूरा करने वाले हैं। यह प्रोजेक्ट छपरा जंक्शन के द्वितीय प्रवेश द्वार से उत्तर अवस्थित है। यह छह मंजिला अपार्टमेंट होगी, जहां लोग अपने फ्लैट्स की बुकिंग कर सकते हैं.  महादेव ब्रिकलेंन  के इस प्रोजेक्ट में 2 BHK और 3 BHK फ्लैट की अभी से बुकिंग करा सकते हैं. 2025 तक लोगों को फ्लैट उपलब्ध हो जाएगा और Possession

इस अवसर पर आगत अतिथियों का सम्मान भी हुआ। मंच सचलन भवर किशोर और धन्यवाद ज्ञापन ई अमरेश मिश्र ने किया।  

RERA Approved है प्रोजेक्ट 

कंपनी के सीईओ अजीत सिंह ने बताया कि छपरा में यह पहला प्रोजेक्ट है जो RERA (Real Estate Regulatory Authority) से एप्रूव्ड है, इसके अलावा यह प्रोजेक्ट सभी सरकारी मानकों को भी पूरा करता है, साथ ही साथ इस प्रोजेक्ट को स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया से भी अप्रूव्ड कराया गया है.  ग्राहकों को इस प्रोजेक्ट के साथ इन्वेस्टमेंट का बड़ा अवसर है.

आसान बुकिंग, 10% की अग्रिम राशि पर बुकिंग  

सीईओ अजीत सिंह ने बताया कि इस प्रोजेक्ट को स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया से भी अप्रूव्ड कराया गया है.  बुकिंग के समय 10% राशि देकर फ्लैट की बुकिंग कर सकते हैं बाकी की राशि स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया द्वारा कम ब्याज पर 15 से 20 सालों में इंस्टॉलमेंट पर दिया जा सकता है.

कहाँ हैं लोकेशन 

छपरा जंक्शन के द्वितीय प्रवेश द्वार बनने के बाद उत्तर की ओर विकास तेजी से हो रहा है. छपरा जंक्शन से उत्तर दिशा में स्थित प्रवेश द्वार के काफी नजदीक इस प्रोजेक्ट को तैयार किया जा रहा है, साथी यह प्रोजेक्ट फोरलेन बाईपास को भी कनेक्ट करता है. छपरा के विकास में एक बड़ी भूमिका निभाएगा.

क्या है खास

अपार्टमेंट भूकंपरोधी होगा. हरित कैंपस, बच्चों के खेलने के लिए जगह, पार्किंग की सुविधा, जिम, मंदिर, इनडोर गेम, योगा सेंटर, कम्युनिटी हॉल, 24 घंटे सिक्योरिटी, सीसीटीवी कैमरा, 24 घंटे बिजली, पानी की सप्लाई, इंटरकॉम,  की सुविधा दी जा रही है.

0Shares
Prev 1 of 235 Next
Prev 1 of 235 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें