राम मंदिर तथा जात पात की राजनीति कर चुनाव जीतना चाहती है भाजपा: रणधीर सिंह

राम मंदिर तथा जात पात की राजनीति कर चुनाव जीतना चाहती है भाजपा: रणधीर सिंह

राम मंदिर तथा जात पात की राजनीति कर चुनाव जीतना चाहती है भाजपा

इसुआपुर : आज की भाजपा सरकार राम मंदिर तथा जात पात की राजनीति कर चुनाव जीतना चाहती है. वर्तमान सांसद ने क्षेत्र में विकास का कोई काम नहीं किया है. यहां तक की 10 वर्षों में वह अपना पहचान भी नहीं बना पाए हैं. तथा विकास के नाम पर उन्होंने क्षेत्र को बर्बाद करके रख दिया है. यह बातें महाराजगंज लोकसभा के राजद के भावी प्रत्याशी रणधीर सिंह ने एक सभा को संबोधित करते हुए कही.

उन्होंने कहा कि वे प्रभुनाथ सिंह के पुत्र हैं. उन्होंने अपने पिता को विकास कार्य करते हुए देखा है तथा उनसे प्रेरणा ली है.क्षेत्र का विकास कैसे किया जाता है मुझे पता है. मैंने क्षेत्र के लिए विकास की रूपरेखा तैयार की है. अगर आपका आशीर्वाद मिला और मैं चुनाव जीत गया तो महाराजगंज में विकास की गंगा बहेगी. ये बातें प्रखंड के निपानिया पंचायत के टेढ़ा गांव स्थित पंचायत भवन पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कही.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अपने हिसाब से राजनीति करते हैं. विपक्षी नेताओं को ईडी और आईबी से डराकर परेशान करते हैं. लेकिन राजद के सिपाही डरने वाले नहीं हैं. प्रधानमंत्री विपक्षी नेताओं की जांच तो कराते हैं लेकिन पुलवामा हमले की जांच नही करवाते. आज 5 वर्ष बीत गए. इस हमले में हमारे 42 सैनिक शहीद हुए.

उनके परिजन आज भी इंसाफ की आस लगाए बैठे हुए हैं. लेकिन इसकी जांच आज तक नही हो सकी. वहीँ हमारे पार्टी के बुजुर्ग नेता लालू प्रसाद यादव जिनका स्वास्थ्य भी सही नहीं है वैसे आदमी को 10 घंटे तक ईडी के द्वारा प्रताड़ित करवाया. भारत के चारों तरफ चीन ने अपना कब्जा जमा लिया है और हमारे प्रधानमंत्री मंदिर मंदिर घूम रहे हैं.

इसुआपुर की जनता वर्तमान संसद का चेहरा देखने के लिए 10 वर्षों से तरस रही है. लेकिन हमारे सांसद इसुआपुर प्रखंड के मात्र 1 से 2 लोगों को पहचानते हैं जहां आते हैं और जाते हैं. सांसद का काम क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना होता है. जो दस बरसों में हुआ ही नहीं. आप लोगों ने मेरे पिताजी का कार्यकाल देखा है तथा उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों को भी देखा है.

मैं उन्हीं का बेटा हूं मैं उनसे चार कदम आगे चलकर आपकी सेवा तथा क्षेत्र का विकास करना चाहता हूं.

इस मौके पर निपानिया पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि पन्नालाल राय ने कहा कि उन्होंने प्रभुनाथ सिंह के कार्यकलापों से प्रेरणा लिया है तथा वे अपने पंचायत में विकास का कार्य कर रहे हैं. हमारे पंचायत की जनता तथा मैं क्षेत्र की विकास के लिए रणधीर सिंह को एक एक वोट देकर उन्हें भारी मतों से विजई बनवाएंगे. उनके क्षेत्र का एक-एक वोट लालटेन चिन्ह पर लगेगा. मौके पर पूर्व प्रमुख कन्हैया सिंह, दिलीप राय, मशरक मंटू सिंह पूर्व प्रचार्य रामबाबू सिंह, सुदर्शन राय, गुड्डू राय, कुंदन राय ,शंभू राय, जगजीत राय, डॉ राजू, संत कुमार राय सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे.

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें