ट्रक के नीचे आयी बाइक, बाल बाल बचा सवार

ट्रक के नीचे आयी बाइक, बाल बाल बचा सवार

नगरा: ओपी थाना क्षेत्र के नगरा बजार के मस्जिद के समीप छपरा मशरख मुख्य पथ पर गुरुवार को मशरख की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक के चपेट में आ जाने से एक बाइक चालक घायल हो गया. जिसे निजी क्लीनिक में उपचार कराया गया.

घटना के विरोध में कुछ देर के लिए लोगों ने आवागमन ठप कर दिया. बता दे कि बाइक चालक अपने घर से नगरा चौक  की ओर जा रहा था. तभी बजार के समीप अचानक पीच्छे से ट्रक आ जाने के कारण संतुलन खो बैठा और बाइक ट्रक के झटके से बाइक नीचे घुस गई. दहशत के कारण सवार गाड़ी छोड़कर भाग रहा था लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही  घटना स्थल पर पहुची पुलिस ने स्थानीय लोगो को समझा बुझा कर मामला को शांत कराया और ट्रक और ड्राइवर को अपने कब्जे में ले लिया वहीं थानाध्यकक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया की अभी कोई आवेदन नही मिला है आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जायेगा. वहीं लगभग 20 मिनट तक लोगों ने ट्रकों को रोककर वाहनों का आवागमन ठप कर दिया.

कुछ लोगों का कहना था कि तेज गति के कारण रोज कोई न कोई हादसा हो रहा है, इसके बाद भी प्रशासन की ओर से कोई सार्थक पहल नहीं की जा रही है. यदि प्रशासन ठोस कदम नहीं उठाता है तो उन्हें ही कुछ करना होगा. उक्त युवक नगरा का शम्भु साह का 24 वर्षीय पुत्र चीनी साह बताया जाता है. समाचार लिखे जाने तक थाना में कोई आवेदन नही मिला था.

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें