ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत, दो घायल

ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत, दो घायल

Doriganj: अवतार नगर थानाक्षेत्र के छपरा पटना मुख्य मार्ग स्थित रामू टोला गाँव के समीप तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित एक ट्रक से बचने की कोशिश मे एक ट्रैक्टर सड़क किनारे गहरी खाई मे जा गिरी. इस घटना मे ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई. वही ट्रैक्टर पर सवार दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों में मृतक का ही एक 15 वर्षीय पुत्र कुन्दन कुमार भी शामिल है, वही घायल दूसरा व्यक्ति 55 वर्षीय डुगुरन राय मृतक का ही पड़ोसी बताया जाता है.

मृतक अवतार नगर थानाक्षेत्र के कोठेया प्राण राय के टोला निवासी सखीचन राय का 45 वर्षीय पुत्र नूनू राय बताया जाता है. घटना शुक्रवार अहले सुबह की बताई जा रही है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नूनू राय अपने पुत्र कुन्दन तथा पड़ोसी डुगुरन राय के साथ ट्रैक्टर से भूसा उतारकर सोनपुर से घर लौट रहा था कि इसी बीच छपरा पटना मुख्य मार्ग स्थित रामू टोला गाँव के समीप छपरा की तरफ से तेज रफ्तार मे आ रही अनियंत्रित एक ट्रक ने चकमा दे दिया. जिससे बचने की कोशिश मे ट्रैक्टर सीधे गहरी खाई मे पलट गई. ट्रैक्टर से दबकर चालक नूनू राय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वही ट्रैक्टर पर सवार मृतक के 15 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार तथा पड़ोसी डुगुरन राय गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिन्हे स्थानीय लोगो की मदद से अस्पताल भेजा गया.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची अवतार नगर पुलिस ने मृतक का शव अपने कब्जे मे ले, पोस्टमार्टम हेतु छपरा सदर अस्पताल भेज दिया.

स्थानीय लोगो ने बताया कि बच्चा पिता के साथ खेतीबाड़ी मे हाथ बटाते हुए अपनी पढाई भी करता है. लोगो ने बताया कि मृतक इस परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य था. जिसकी असामयिक मौत के कारण इस परिवार के सामने गंभीर समस्या उत्पन्न हो गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें