बेटी के ससुराल विवाद सुलझाने गये घरवालों की जमकर पिटाई

बेटी के ससुराल विवाद सुलझाने गये घरवालों की जमकर पिटाई

अमनौर: अपनी बेटी के ससुराल विवाद निपटाने जाना लड़की पक्ष के लोगों को महँगा पड़ गया. विवाद को सुलझाने की बजाय लड़का पक्ष की तरफ से लड़की वालों की जमकर पिटाई कर दी गयी.जिसमे दर्जनों लोग घायल हो गए हालांकि पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ.पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया वही कई लोगों को हिरासत में भी लिया है.

घायलों में लड़की पक्ष से लड़की के पिता मढौरा निवासी चन्देश्वर महतो, भाई रमेश महतो, सोनू कुमार, धरहरा मठिया निवासी मंटू कुमार शामिल है.

वही दूसरे पक्ष से रसूलपुर निवासी सुरेंद्र महतो शामिल है.

लड़की के पिता चन्देश्वर महतो का आरोप है कि उनकी पुत्री अंजू का शादी 2015 में रसूलपुर राहीपुर गाछी गांव के  निक्का महतो के पुत्र जवाहर महतो के साथ हुई थी.उनकी पुत्री को ससुराल वालों ने मारपीट कर भाग दिया.

जिसकी पंचायती को लेकर विवाद सुलझाने को लेकर निजी टेंम्पू कर चार महिला समेत सात लोग लड़की के मामा के घर धरहरा से बेटी के ससुराल पहुंचे.

जैसे ही घर के पास पहुँचकर गाड़ी से उतरने ही वाले थे कि पीछे से लाठी डंटे से दर्जनों लोग आकर मारने पीटने लगे.जिससे कुछ समय के लिए कोहराम मच गया.
समाचार लिखे जाने तक थाना में कोई आवेदन नही आया था.

थाना अध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि मामला गंभीर है.जाँच के बाद ही कार्यवाई की जाएगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें