एबीपीएसएस की बैठक में पत्रकार सुरक्षा कानून की उठी मांग

एबीपीएसएस की बैठक में पत्रकार सुरक्षा कानून की उठी मांग

छपरा/डोरीगंज: पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति की बैठक डोरीगंज के मुसेपुर पंचायत स्थित बीएनएसएस मंदिर स्कूल में आयोजित की गई.

बैठक में सभी पत्रकारों ने एक स्वर में पत्रकार सुरक्षा को ले कानून बनाकर लागू करने की सरकार से मांग की. वरिष्ठ पत्रकार डा. विद्याभूषण श्रीवास्तव ने कहा कि संगठन पत्रकार के हित मे कार्य कर रही है और इसका एक ही उद्देश्य है पत्रकार की सुरक्षा और सम्मान दिलाना. उन्होंने कहा कि आपसी विवादास्पद या अनावश्यक पोस्ट पत्रकार एकता की तोड़ती है.

पत्रकार जाकिर अली ने कहा कि पत्रकार साथियों को एकजुट रहने कि जरुरत है. पत्रकार साथी कलम को दोस्त बनाये कभी भी उसे दुश्मन नहीं बनाये. पत्रकार राजू सिंह ने कहा कि पत्रकार साथियों को आपसी कटुता को भुलानी होगी. लहलादपुर के पत्रकार मनोज कुमार सिन्हा ने कहा कि साथी पत्रकार किसी भी मामले में आपसी कटुता को उजागर नहीं होने दे.

जिलाध्यक्ष मनोज सिंह ने कहा कि पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने के लिये सरकार पर दबाव बनाने के लिये दो अक्टूबर को छतीसगढ़ के विलासपुर में राष्ट्रीय सम्मेलन है. इस सम्मेलन कि सफलता के लिये पत्रकारों से भाग लेने का अनुरोध किया.

इसे भी पढ़े: युवाओं में बढ़ा फोटोग्राफी का क्रेज़, पार्क, सरोवर, ब्रिज बना पहली पसंद

इसे भी पढ़े: कुछ ऐसा दिखेगा तेलपा स्टैंड में बन रहा भव्य पंडाल

धनंजय सिंह तोमर ने कहा कि पत्रकार चाहे किसी भी संगठन से हो लेकिन मौका मिलने पर एकजुटता दिखानी होगी. अनुशासन समिति के अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि एकता में बल है.

इसे भी पढ़ेस्वच्छता के संकल्प से साथ निकली जागरूकता रैली

मौके पर राकेश सिंह, डा. वसंत सिंह, संतोष कुमार बंटी, कबीर अहमद, हेमंत शर्मा, संजीव कुमार शर्मा, सुरभित दत्त, संजय कुमार ओझा, मुकुंद कुमार, संजीव कुमार, मनोरंजन पाठक, बिपिन मिश्रा, मनोकामना सिंह, राहुल कुमार व अन्य कई पत्रकार मौजूद रहे.

मुखिया मुन्ना कुमार, मुखिया रंजू कुमारी, धर्मेंद्र सिंह, अनिल कुमार महतो,  राजेश कुमार सिंह भी मौजूद रहे.
सभी पत्रकारों को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया.  संचालन सत्येन्द्र सिंह और धन्यवाद ज्ञापन महासचिव श्रीराम तिवारी ने किया.

0Shares
Prev 1 of 186 Next
Prev 1 of 186 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें