इसुआपुर में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, सड़क पर ही बिखर गया शव

इसुआपुर में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, सड़क पर ही बिखर गया शव

छपरा: छपरा-इसुआपुर मुख्य मार्ग पर दरवा गांव के समीप सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है. उधर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है.

स्थानीय लोगों के अनुसार बताया जाता है कि छपरा की तरफ से तेज गति से आ रही ट्रक ने दरवा गांव के समीप एक मोटरसाइकिल चालक को रौंद डाला. जिसके कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. इस घटना में मोटरसाइकिल चालक के कमर का निचला हिस्सा पूरी तरह से क्षत विक्षत हो गया.

आसपास के लोगों ने बताया कि  ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसने कुछ दूरी तक बाइक सवार को घसीट दिया और फरार हो गया. स्थानीय लोगों के अनुसार शव की पहचान नहीं हो पाई.बाइक का नम्बर BR04P 9545 है जो सफ़ेद रंग की है.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और उसने शव को अपने कब्जे में लिया. जांच पड़ताल के दौरान बाइक सवार के पॉकेट से एक पुर्जा बरामद किया गया है. जिसपर छपरा का रामलीला मठिया लिखा हुआ है. जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है.

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.