कराटे की बेल्ट ग्रेडिंग में बच्चों ने स्टेमीना व फाईट में दिखायी प्रतिभा, सफल प्रतिभागियों का हुआ बेल्ट प्रमोशन

कराटे की बेल्ट ग्रेडिंग में बच्चों ने स्टेमीना व फाईट में दिखायी प्रतिभा, सफल प्रतिभागियों का हुआ बेल्ट प्रमोशन

Chhapra: रविवार को शहर के होली किड़्स इंटरनेशनल स्कूल में डाडी बलसारा कराटे आशिहारा काईकान फाउंडेशन की छपरा इकाई द्वारा कराटे की बेल्ट ग्रेडिंग सह वर्कशॉप का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि सह जेल अधीक्षक मनोज कुमार सिन्हा ने दीप प्रज्जवलित कर किया.

अपने संक्षिप्त संबोधन में उन्होने सेल्फ डिफेंस के लिए कराटे के प्रशिक्षण का सबसे अच्छा माध्यम बताया. वही आगत अतिथियों का स्वागत स्कूल के निदेशक सत्येन्द्र कुमार वर्मन ने किया.

इस मौके पर एनएसएस के पूर्व समन्वयक डा.विवि त्रिपाठी के साथ ही बेल्ट ग्रेडिंग के लिए हजारीबाग से आए डीबीकेएकेके फाउंडेशन के ज्वाइंट इंडिया चिफ साइको शिहान समीर बग्गा , ज्वाइंट सेकेट्री  शिहान प्रवीण कुमार, सेंसई गौतम भारती, सेंसई लखन प्रसाद सेंसई दीपक कुमार आदि उपस्थित थें.

उधर धूप के बावजूद साइको शिहान समीर बग्गा के नेतृत्व मंे करीब 2 घंटे तक चले कराटे ग्रेडिंग में शामिल प्रतिभागियों के स्टेमिना, कराटे की तकनीकि ज्ञान, किआई, काता एवं कुमिते (फाईट) में प्रर्दशन के आधार पर उन्हे अगले बेल्ट में प्रमोशन दिया गया.

जिसमें  मो.जेब को व्हाइट बेल्ट से डबल प्रमोशन करते सीधे यलो बेल्ट, विज्ञान श्रीवास्तव को यलो से ग्रीन क्यू, समृद्धी को यलो, दिव्या को यलो, आशिफ को यलो,समीर को ब्लू क्यू, संजीत को ब्लू क्यू, विष्णु को ब्लू ,शुभम को ब्लू,दिव्य राज को ब्लू, अरमान को ब्लू, दीपक को ब्राउन क्यू, मुकुल को ब्राउन, राजन को ब्राउन, साहील को ब्लू क्यू, विक्की को ब्लू, साहिल को ब्लू क्यू, अक्श को ब्लू, ज्ञानेश को ब्लू, शिवसागर को ब्लू बेल्ट में प्रमोशन  दिया गया.

सभी प्रतिभागियों को मेडल देकर सम्मानित किया गया. बेल्ट ग्रेडिंग में छपरा के साथ ही पटना के करीब दो दर्जन से ज्यादा प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.