लूटी गई कार के साथ 9 अपराधी गिरफ्तार, पटना के कारोबारी से मशरख में लूटी गई थी कार

लूटी गई कार के साथ 9 अपराधी गिरफ्तार, पटना के कारोबारी से मशरख में लूटी गई थी कार

Chhapra: जिले के मशरक थाना क्षेत्र के राजापट्टी रेलवे ढाला से विगत दो दिन पूर्व अपराधियों द्वारा लूटी गई स्विफ्ट डिजायर कार को गोपालगंज जिले के थावे से बरामद किया गया. इस मामले में गोपालगंज एसपी मनोज तिवारी ने बताया कि थावे थाना ने गुप्त सूचना के आधार पर जांच के दौरान कार को बरामद किया गया. जिसमें गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के दौरान गठित टीम ने छापेमारी कर 9 कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक कार, 3 बाइक, देशी कट्टा, कारतूस, मोबाईल, चाकू समेत अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया. वही इस मामले में गिरफ्तार सभी को मंडल कारा गोपालगंज भेज दिया गया है.

बताते चले कि जिले के मशरक थाना क्षेत्र के राजापट्टी रेलवे ढाला के समीप से एक स्विफट कार अपराधियों द्वारा छीन ली गयी.

इस मामले में मशरक थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने जांच-पड़ताल की तों मामले में जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि अपराधी गोपालगंज जिले के है. मशरख थाना पुलिस ने टीम गठित कर थावे थाना के सहयोग से छापेमारी करते हुए छीनी गई स्विफ्ट डिजायर कार बरामद कर ली.

छीनी गई स्विफ्ट डिजायर कार पटना से गोरखपुर जा रहे किराना व्यापारी पटना जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के गांव- शाहपुर पो-कछुआरा निवासी पुरूषोतम कुमार पिता-स्व रामानंद सिंह से अज्ञात अपराधियों ने राजापट्टी रेलवे ढाला के पास छीन ली गयी थी और गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के इथेनाल फैक्ट्री के पास गाड़ी मालिक को फेक कार लेकर फरार हो गए. मामले में पीड़ित द्वारा मशरक थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई.

मढौरा डीएसपी इन्द्रजीत बैठा ने बताया कि पुलिस इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह और थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने मामले में छापेमारी करते हुए कार को थावे थाना के सहयोग से बरामद कर लिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें