सारण के परसा में 4 युवक बाढ़ के पानी मे डूबे, मचा कोहराम

सारण के परसा में 4 युवक बाढ़ के पानी मे डूबे, मचा कोहराम

Parsa: ज़िले में बाढ़ का कहर जारी है. इसी बीच हर रोज विभिन्न प्रखंडो में लोगों के डूबने की घटना भी लगातार बढ़ रही है. सोमवार को परसा थानाक्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों में बाढ़ के पानी में डूबने से 4 युवकों की मौत हो गयी. ये सभी बाढ़ के पानी में नहाने गए थे तभी यह हादसा हो गया. मिर्जापुर में एक साथ तीन तथा परसा शंकरडीह में एक युवक की मौत हो गई.

मृत्तकों में मिर्जापुर निवासी बालेश्वर राय का पन्द्रह वर्षीय पुत्र पंकज कुमार,विनोद राय का पुत्र सुजीत कुमार तथा तीसरा मढ़ौरा के सरैया निवासी अखिलेश राय का सत्रह वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार था. वहीं परसा शंकरडीह में डूबा युवक परसा के मथुरा निवासी अनूप लाल दास का पुत्र विगन कुमार था.

जानकारी के अनुसार नहाने के दौरान वे पानी की तेज धार के वजह से काफी गहराई वाले पानी तक चले गए. जहां उन्हें पानी का अंदाजा नहीं मिल सका और तीनों डूब गए.


इस दौरान काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के सहयोग से 2 शवो को बरामद किया गया. वहीं मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष रामसेवक रावत ने बलिगांव बलहा से सहनी समाज के तैराकों को पंकज के शव की खोजबीन के लिए बुलाया।काफी खोजबीन के बाद उसका शव बरामद किया गया।

घटना की जानकारी परिजनों ने सीओ अखिलेश चौधरी को मोबाईल पर दी.ग्रामीणों व परिजनों के सहयोग से तीनों के शव को पिकअप से पीएचसी परसा लाया गयाशंकरडीह के युवक तथा मिर्जापुर के तीनों सहित चारों के शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेजा गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें