अपराध की योजना बनाते 3 गिरफ्तार, एक देशी बंदूक के साथ 4 जिंदा कारतूस बरामद  

अपराध की योजना बनाते 3 गिरफ्तार, एक देशी बंदूक के साथ 4 जिंदा कारतूस बरामद  

छपरा: सारण पुलिस ने विगत रात्रि अपराध की योजना बनाते हुए 3 अपराधियों को गिरफ़्तार कर लिया. साथ ही उनके पास से हथियार जिंदा कारतूस और बाइक भी जब्त की है.हालांकि इस दौरान मौका पाकर दो अपराधी भागने में सफल रहे.पुलिस दोनों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

इस संबंध में नगर थाना परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता के माध्यम से जानकारी देते हुए SDPO कुमार मनीष ने बताया कि बुधवार को रात करीब 10 :40 बजे भगवान बाज़ार थानाध्यक्ष को सुचना मिली कि गंडक कालोनी में कुछ अपराधी अपराध की योजना बना रहे हैं.

सुचना के आधार पर थानाध्यक्ष भगवान बाज़ार सुरेंद्र कुमार अपने साथ पु.अ.नि रमेश कुमार महतो, पु.अ.नि अनुज कुमार सिंह, नगर थानाध्यक्ष रवि कुमार, पु.अ.नि आनंद कुमार, पु.अ.नि हृदयानंद सिंह, पु.स.अ.नि सुशील कुमार सिंह दल बल के साथ गंडक कालोनी पहुंचे तो पुलिस बल को देखकर कुछ अपराधकर्मी भागने लगे.

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उनमे से 3 अपराधकर्मी को खदेड़कर पकड़ लिया गया हालांकि इस दौरान 2 अपराधी भागने में सफल हो गये.

गिरफ्तार अपराधकर्मी में गरखा नारायणपुर के शम्भू राय शामिल है जिसके पास से 312 बोर के 2 जिंदा कारतूस को बरामद किया गया. वही तलासी के क्रम में दूसरे अपराधकर्मी मुफ़सिल थाना क्षेत्र के चनचौरा डुमरिया निवासी गुड्डू कुमार उर्फ़ आकास कुमार के पास से मोटोरोला कम्पनी का एक मोबाइल फ़ोन बरामद किया गया.

वही तीसरा अपराधी सन्नी कुमार, औली थाना रिविलगंज वर्तमान गंडक कॉलोनी थाना भगवान बाज़ार, के पास से 1 लोडेड देशी पिस्तौल बरामद किया गया.जिसमे .315 बोर का जिंदा गोली और 2 मोबाइल फ़ोन बरामद किया गया.

इसके अलावे घटनास्थल से 3 मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है.जो विभिन्न जगहों से चोरी की गयी है.

मनीष ने बताया कि जो दो अपराधी भागने में सफल हुए उन्हें चिन्हित कर लिया गया है, उनकी गिरफ्तारी के लिए तलाश ज़ारी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें