दो पक्षों के विवाद में चली गोली, एक की मौत

दो पक्षों के विवाद में चली गोली, एक की मौत

बनियापुर: थाना क्षेत्र के रामधनाव गांव में बुधवार को मामूली विवाद में गोली चलने से एक की मौत हो गयी. वहीं दूसरा जख्‍मी हो गया. घायल व्यक्ति का इलाज रेफरल अस्‍पताल में कराया गया. तथा मृतक के शव को पुलिस ने अपने कब्ज़े में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रजौली गांव निवासी 44 वर्षीय सवलिया राय की हत्या मामूली विवाद को लेकर कर डी गयी जिसे लेकर मृतक के पुत्र जमुना राय के बयान के आधार पर स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जिसमे छ: लोगों को नामजद किया गया है। मृतक के पुत्र द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में कहा है कि बुधवार की रात्रि में रामधनाव बाज़ार पर नाटक का मंचन देखने गये थे. जहां दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. विवाद को स्‍थानीय निवासी विक्रमा राय के द्वारा बीच बचाव कर निपटा दिया गया. विवाद के बाद पूर्व मुखिया राजा राय, वर्तमान मुखिया अशोक राय, रंजीत राय, बिटु राय, वकिल राय, जेपी राय हथियार से लैश हो कर एक उजला रंग की बोलेरो गारी से वहां पहुंच गये. ज‍हां पहुंचते ही रंजीत राय ने कटा से गोली चला दी. जिससे इनके पिता की मौत हो गयी. वही दूसरे तरफ राजा राय ने गोली चलायी जिससे संदिप राय जख्‍मी हो गये. जिसके बाद दोनों को रेफरल अस्‍पताल लाया गया. जहां चिकित्‍सकों ने सवलिया राय को मृत घोषित कर दिया. जिस घटना के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम करने को भेजा. सभी नामजद अभियुक्तों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है. जिसके संबंध में थाना अध्‍यक्ष चन्‍द्रप्रकाश ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर यह घटना हुई है. अभयुक्‍तों के गिरफ़्तारी के लिये छापामारी किया जा रहा है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें