वैश्य समाज हमेशा एक था और एक रहेगा: डॉ सी एन गुप्ता

Chhapra: छपरा के भाजपा विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने एक बयान जारी कर कहा है कि आए दिन चंद लोग बैठक करके वैश्य समाज की एकजुटता को खराब कर रहे हैं और सीधे तौर पर समाज की किरकिरी खुले मंच से करा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि वैश्य समाज एक बहुत बड़ा समुदाय है जो तीन चार व्यक्तियों के निजी लाभ के लिए अनाप-शनाप बयानबाजी से नहीं चलता. वैश्य समाज का एक सिद्धांत है. अपने समाज की एकजुटता के साथ समाज के हर जाति वर्ग विशेष को एक साथ लेकर चलना. चुनाव लड़ना अच्छी बात है हर कोई का अधिकार है कि वह चाहे तो चुनाव लड़ सकता है, लेकिन वैश्य समाज को आधार बनाकर मुझे आरोपित करना यह गलत है. जो लोग ऐसा कर रहे हैं वह निजी लाभ के लिए कर रहे हैं वास्तव में वह अच्छी तरह से जानते हैं कि जितना सुख चैन और शांति से मेरे कार्यकाल में वह हैं शायद ही कभी रहे होंगे. विधायक श्री गुप्ता ने कहा है कि अब सोशल मीडिया और पेपर में बने रहना जिसकी आदत हो जाती है वह कुछ भी कर सकता है.

विधायक ने गिनवाए अपने कार्य
उन्होंने कहा है कि समाज के उत्थान के लिए बहुत सारे कार्य मेरे द्वारा कराए गए. मीठा बाजार की सड़क, सोनार पट्टी की सड़क, शिव महल को जाने वाली सड़क जो समाज के मांग पर बनाई गई, गंगा हलवाई की गली या फिर मीठा बाजार में चापाकल, सरकारी बाजार और गुदरी बाजार में शौचालय का निर्माण हो या डीएन गार्डन की गली का निर्माण या फिर गुदरी बाजार में सड़क का निर्माण. ऐसे कई अनगिनत विकास वाले कार्य कराए गए हैं जिससे व्यापारियों को सीधे तौर पर लाभ हो रहा है और यह सड़क कई सालों से बनी भी नहीं थी.

विधायक ने कहा कि भाजपा सदैव से वैश्य की हितकारी पार्टी रही है. प्रतिदिन चुनिंदा लोग कुछ बैठक करते हैं. बैठक का एजेंडा कुछ और होता है और सीधे तौर पर आकर मेरा विरोध करने लगते हैं. वैश्य समुदाय और समाज के सभी वर्ग विशेष के सहयोग से मैं विधायक बना हूं और मेरा पूरा प्रयास रहता है कि अपने कार्यकाल में शांति पूर्वक, विकासपरक कार्य शहर के लिए करता रहूं और होते भी आया है.

0Shares
A valid URL was not provided.