सारण की 10 सीटों पर कमल खिलेगा, तीर चलेगा और नाव से भवसागर पार होगा: सिग्रीवाल

सारण की 10 सीटों पर कमल खिलेगा, तीर चलेगा और नाव से भवसागर पार होगा: सिग्रीवाल

Chhapra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 नवंबर को छपरा के हवाई अड्डे में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इसको लेकर चल रही तैयारियों का शुक्रवार को महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने निरीक्षण किया. उनके साथ भाजपा के जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा भी मौजूद थे.

इस दौरान सांसद श्री सिग्रीवाल ने बताया की प्रधानमंत्री की रैली ऐतिहासिक होने वाली है. उन्होंने बताया कि इसी मैदान में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी भी चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं. उनके बाद अब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए छपरा आ रहे हैं. जिसको लेकर व्यापक तैयारियां की गई हैं उन्होंने बताया कि प्रशासनिक अनुमति के अनुसार 25000 लोग रैली में शामिल हो सकेंगे. वही सारण जिले के 10 विधानसभा क्षेत्रों के विभिन्न स्थानों पर बड़े स्क्रीन लगाकर लोगों तक प्रधानमंत्री की बातों को पहुंचाया जाएगा. उन्होंने बताया कि कोविड-19 संक्रमण के मद्देनजर रैली में आने वाले लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी को सैनिटाइजर और मार्च दिया जाएगा.

सांसद श्री वालों ने बताया कि प्रधानमंत्री की रैली से सारण प्रमंडल की 24 सीटों पर सीधा असर देखने को मिलेगा. सभी सीटों पर कमल खिलेगा, तीर चलेगा और नाव से भवसागर पार होगा. लोग प्रधानमंत्री की बातों को सुनने के लिए पहुंचेंगे और उनकी विकास के कार्यों को जानेंगे.

वही सारण भाजपा के जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने बताया कि इस आयोजन में सोशल डिस्टेंसिंग के सभी दिशानिर्देशों को अक्षर से पालन किया जा रहा है. रैली को लेकर हवाई अड्डे के मैदान में पूरब की ओर से आम लोगों की इंट्री बनाई गई है. रैली को लेकर सभी तैयारियां की जा रही हैं. इस दौरान महामंत्री शांतनु कुमार मीडिया प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल, जिला प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष कुमार भार्गव समेत भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें