पार्टी को मजबूत करना होगी प्राथमिकता: राम दयाल शर्मा

पार्टी को मजबूत करना होगी प्राथमिकता: राम दयाल शर्मा

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी ने रामदयाल शर्मा को सारण जिला का अध्यक्ष मनोनीत किया है. भाजपा के नए जिलाध्यक्ष से छपरा टुडे डॉट कॉम के संपादक सुरभित दत्त ने खास बातचीत की.

इसे भी पढ़ें: रामदयाल शर्मा को मिला सारण भाजपा जिलाध्यक्ष का दायित्व, कार्यकर्ताओं ने दी बधाई

बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो साधारण निष्ठावान कार्यकर्ताओं को जगह देती है. साधारण कार्यकर्त्ता पार्टी के किसी भी पद पर आसीन हो सकता है. उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व ने मुझपर जो विश्वास जताया है उसपर खड़ा उतरने के लिए हर संभव कोशिश करूँगा. अगले साल चुनाव है जिले में पार्टी की स्थिति विगत चुनाव से बेहतर रहेगी. उन्होंने कहा कि लोगों का स्नेह मिल रहा है. लोग उत्साहित है जिसका फायदा पार्टी को होगा.

श्री शर्मा ने कहा कि बचपन में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़ा और कई दायित्वों में रहा. भाजपा में बिना दायित्व के कई सालों से कार्य किये अब पार्टी ने बड़ा दायित्व दिया है. सबको साथ लेकर सामान भाव से चलना है. जिससे की पार्टी को एक नयी ऊंचाई मिल सके.

यहाँ देखें पूरी बातचीत

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें