एडवेंचर क्लब के युवक कर रहे बाढ़ पीड़ितों की मदद

एडवेंचर क्लब के युवक कर रहे बाढ़ पीड़ितों की मदद

छपरा: शहर के रूपगंज स्थित मिलन एडवेंचर ग्रुप के युवक साहस का परिचय देते हुए अपनी जान जोखिम में डाल कर बाढ़ पीड़ितों की मदद में लगे हुए हैं. लगभग 6-7 सदस्यीय इस ग्रुप में 20 से 25 वर्ष के बीच के युवक शामिल है. ये सभी बाढ़ पीड़ितों को सुरक्षित स्थान तक पहुँचाने से लेकर बाढ़ में डूबे घरों से सामान भी निकालने में लोगों की मदद कर रहे है.

इस ग्रुप के ज्यादातर सदस्यों का घर बाढ़ के पानी में पूरी तरह डूब चुका है बावजूद उसके ये युवक बाढ़ पीड़ितों के समर्पण के लिए जो साहस दिखा रहे हैं वो काबिले तारीफ़ है.

ग्रुप के सदस्य रंजीत भगत ने बताया कि हमारी टीम बाढ़ में फंसे लोगों को नाव के सहारे सुरक्षित स्थानों पर पहुँचाने में लगातार कार्य कर रही है, साथ ही बाढ़ के दौरान जमा हुए कचड़े को भी साफ़ करने में सहयोग दे रही है. विदित हो की इस ग्रुप के सदस्य पूर्व में भी कई आपादा प्रभावित स्थानों पर निःस्वार्थ भाव से सेवा देते आ रहे हैं. टीम के अहम सदस्य अशोक कुमार ने तो नदी में डूबते कई लोगों की जान भी बचाई है.

मिलन एडवेंचर ग्रुप में तेजबली, मिथिलेश कुमार, अशोक कुमार, रंजीत, अरुण, अखिलेश, विनय तथा जीतन प्रमुख रूप से शामिल हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें