दैनिक राशिफल | 10 दिसंबर 2023

दैनिक राशिफल | 10 दिसंबर 2023

दैनिक राशिफल 
आज तारीख है 10 दिसंबर 2023 दिन रविवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं. तो चिंता मत कीजिए. हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन कैसा बीतेगा, क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं..

मेष
आज के दिन कार्य क्षेत्र के लिए अनुकूल रहने वाला है।खेल तथा मनोरंजन में मन लगेगा।परिवार का सहयोग मिलेगा।लोग आपसे प्रसन्न रहेगे।कार्य में व्यस्त रहेगे धन का लाभ ठीक रहेगा। संतान के उन्नति होगा। दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।
शुभ अंक 9 शुभ रंग बैगनी

वृष
आज के दिन आपको पारिवारिक सुख मिलेगा।परिवार में मांगलिक कार्य होंगे जिसे सभी सदस्य उत्साहित रहेगे। कार्य में मन नहीं लगेगा।खर्च पर नियंत्रण करे। किसी के साथ ज्यादा विश्वास नहीं करे। महिलाये प्रसन्न रहेगी।सेहत ठीक रहेगा।
शुभ अंक 5 शुभ रंग संतरी

मिथुन
आज के दिन परिवार में प्रसन्नता की कमी दिखाई देगा।कार्य में आलस बनेगा जिसे आपके कार्य पूर्ण होने में असमंजस महसूस होगा।आज आपका वर्चस्व भरपूर बना रहेगा। पड़ोसी के साथ बेवजह के विवाद बनेगा। आध्यात्मिक जीवन व्योतित होगा। धन का लाभ मिलेगा।
शुभ अंक 8 शुभ रंग नीला

कर्क
आज के दिन आपके व्योपार के लिए उतम रहने वाला है ।आर्थिक स्थिति ठीक रहेगा।पुराने कर्ज समाप्त होगा। मन प्रसन्न रहेगा। परिवार वाले के साथ वर्ताव ठीक रहेगा।धार्मिक क्षेत्र के लिए यात्रा करेगे।बात चित करते समय रिश्ते को ध्यान रखे।स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा।
शुभ अंक 7 शुभ रंग भूरा

सिंह
आज के दिन नौकरी पेशा करने वाले के लिए अनुकूल रहने वाला है।आकस्मिक धन का लाभ मिलेगा।बकाया वसूली होगा जिसे आपके आर्थिक स्थिति ठीक रहेगा।समाज में मान -सम्मान भरपूर मिलेगा।यात्रा करते समय सोच विचार कर निर्णय करे।
शुभ अंक 3 शुभ रंग पिला

कन्या
आज के दिन आपके मन के अनुरुप अनुरूप कार्य नहीं होने के कारण मन में खिनता बनी रहेगी।धन आगमन के लिए आपको कठिन परिश्रम करना पड़ेगा। कार्य में सिद्धि मिलेगा। वाहन चलाते समय सावधानी रखे। किसी दुसरे से अपेक्षा नहीं रखे ।
शुभ अंक 2 शुभ रंग आसमानी

तुला
आज के दिन कार्य के दौरान भागदौड़ ज्यादा बना रह्रेगा साथ में तनाव ज्यादा बना रहेग। परिवारिक का आर्थिक स्थिति ठीक नहीं रहेगा, जिसे छोटे छोटे बात को लेकर मनमुटाव बनेगा ।दोपहर के बाद मानसिक तनाव उत्पन होगा जिसे कार्य में रुकावट बनेगा ।
शुभ अंक 9 शुभ रंग लाल

वृश्चिक
आज के दिन आपको धन को लेकर चिंता बना रहेगा। पारिवारिक सम्पति को लेकर विवाद बनेगा ।खर्च बढ़ जायेगे ।जो लोग निजी क्षेत्र में काम कर रहे है उनको काम का दबाव बढ़ जायेगा .कोर्ट कचहरी के कार्य में संग्लन नहीं हो।किसी के साथ विवाद नहीं करे।
शुभ अंक 1 शुभ रंग ब्लू

धनु
आज के दिन आपके लिए मिला -जुला रहने वाला है।काम का दबाव ज्यादा बनेगा।कार्य के दौरान ज्यादा जोखिम नहीं ले ।परिवार में फालतू के विवाद बनेगा ।आज के दिन आपको किसी के द्वारा कलंकित हो सकते है ।संध्या के बाद सब अनुकूल रहेगा।
शुभ अंक 8 शुभ रंग सफेद

मकर
आज के दिन जरुरत के कार्य पर ध्यान दे।कार्य स्थल पर ध्यान देने के जरुरत है।किसी जानकार वयोक्ति के साथ मुलाकात होगा। अस्मरण शक्ति मजबूत होगा। धार्मिक कार्य पर ध्यान रहेगा। पारिवारिक सुख भरपुर मिलेगा। वाहन का सुख मिलेगा।
शुभ अंक 4 शुभ रंग महरूम

कुंभ
आज के दिन आपको कठिन परिश्रम करना पड़ेगा ,कार्य के दौरान आपके अनुबंध समाप्त होने के कारण आपके आर्थिक स्थिति ठीक नहीं रहेगा। पारिवारिक वातावरण अनुकूल रहने वाला है।अपना कार्य किसी दुसरे को नहीं सौपे धोका हो सकता है।
शुभ अंक 9 शुभ रंग केशरी
मीन
आज के दिन आपके परिवार में धार्मिक वातावरण बनेगा। पारिवारिक में मांगलिक उत्सव होगा।धार्मिक गतिविधि के कारण आपके तनाव कम होगा।संध्या के बाद आपके विचार में बदलाव दिखाई देगा। पत्नी के साथ घुमने के प्लान बनेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।
शुभ अंक 6 शुभ रंग सलेटी

🙏आपका दिन मंगलमय हो🙏
ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ
8080426594/9545290847

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें