आज का पंचांग | राशिफल

आज का पंचांग | राशिफल

आज का पंचांग

दिनाँक 03 /04/2023 सोमवार, चैत्र शुक्ल पक्ष द्वादशी,सुबह 06:24 उपरांत त्रयोदशी,नक्षत्र माघा,सुबह 07:24 उपरांत पूर्वाफाल्गुन,चन्द्र राशि सिह ,विक्रम संवत 2079 सूर्योदय 05:39 सुबह,सूर्यास्त 06:07 संध्या चंद्रोदय 03:41 दोपहर चंद्रास्त 04:40 सुबह ( 4अप्रैल 2023) लगन मीन 06:16 सुबह,उपरांत मेष लगन ,चौघडिया ,दिन चौघड़िया,अमृत 05:39 सुबह 07:13सुबह,काल 07:13 सुबह 08:46 सुबह,शुभ 08:46 सुबह 10:20 सुबह,रोग 10:20 सुबह 11:53 सुबह उद्देग 11:53 सुबह 01:26 दोपहर,चर 01:26 दोपहर 03:00 दोपहर,लाभ 03:00 दोपहर 04:33 संध्या ,अमृत 04:33 संध्या 06:07 संध्या,राहुकाल:सुबह 07:13 से 08:46 सुबह अभिजित मुहूर्त ,सुबह 11:28 से 12:18 दोपहर,दिशाशूल पूर्व

आज का राशिफल

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बन सकता है। स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद प्राप्त होगा। विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा।व्यापार में ऊँच-नीच देखने को मिलेगी अर्थात कभी आप लाभ में रहेंगे तो कभी घाटे में। ऐसे में लेनदेन के मामलों को लेकर सावधानी बरते।
लकी अंक
7
लकी कलर
महरून

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू , वे, वो)
नौकरी करते है तो आज के दिन सावधान रहे और मुख्यतया ऑफिस की राजनीति से दूर। इस दौरान कुछ ऐसा घटित होगा या गलत होगा जिस कारण आपकी छवि को नुकसान पहुंचेगा। ऐसे में आप पहले से ही सावधान रहे और किसी के साथ बेवजह में उलझने से बचें।
लकी नंबर
6
लकी कलर
आसमानी

मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
प्रयास सफल रहेंगे। पराक्रम वृद्धि होगी। सामाजिक कार्य करने का अवसर प्राप्त होगा। मान-सम्मान मिलेगा। कारोबार में वृद्धि होगी।आज के दिन आपके पड़ोस के लोगों के साथ संबंध मधुर बनेंगे और आप उनके साथ कुछ नया प्लान करने का विचार कर सकते है।
लक नंबर
9
लकी कलर
संतरी

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
व्यवसाय ठीक चलेगा। आय में निश्चितता रहेगा।अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे। विवाद से स्वाभिमान को ठेस पहुंच सकती है।लव पार्टनर को अच्छे से समझने और करीब से जानने का अवसर मिलेगा। हालांकि शाम होते-होते कुछ बातों को लेकर मतभेद जरूर सामने आएंगे ।
लकी नंबर
7
लकी कलर
हरा

सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। निवेश मनोनकूल रहेगा। घर-बाहर प्रसन्नता का वातावरण बनेगा। किसी कार्य के प्रति चिंता रहेगी। यदि आप किसी एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं जैसे कि कोई सरकारी परीक्षा या किसी निजी कॉलेज में प्रवेश पाने की तो उसमें सफलता मिलने की आशा जागेगी और आज का दिन भी आपके लिए शुभ रहेगा।
लकी नंबर
8
लकी कलर
श्वेत

कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
दूर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे।सहकर्मी आपका अहित करने का सोच सकते है और उनके द्वारा आपके काम में अड़चन डालने का भी प्रयास किया जाएगा। ऐसे में संयम को बनाए रखे और किसी के साथ उलझने से बचे।
लकी नंबर
1
लकी कलर
स्लेटी

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
यात्रा में जल्दबाजी न करें। शारीरिक कष्ट संभव है। पुराना रोग उभर सकता है। वाहन व मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें।यदि आप खेलकूद में है तो अध्यापकों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा और आप उनकी प्रशंसा के पात्र बनेंगे। सरकारी परीक्षा में नए अवसर प्राप्त होंगे।लकी नंबर
6
लकी कलर
केसरी

वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। कोर्ट व कचहरी के काम मनोनुकूल लाभ देंगे। किसी बड़े काम की रुकावट दूर होगी। लाभ के अवसर हाथ आएंगे।यदि आप नौकरी करते है और कुछ दिनों से वहां कोई समस्या चल रही है या काम का बोझ ज्यादा है तो आज के दिन उससे आराम मिलेगा।
लकी नंबर
4
लकी कलर
नीला

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
नई योजना बनेगी। कार्यप्रणाली में सुधार होगा। मान-सम्मान मिलेगा। आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं।तलाकशुदा लोगों को किसी पर आकर्षण आ सकता है लेकिन आप उनसे कह नहीं पाएंगे। प्रेम संबंधों में रह रहे लोगों को किसी मित्र के द्वारा सहयोग प्राप्त होगा।
लकी नंबर
9
लकी कलर
पीला

मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा। परिवारिक खुशी मिलेगी। धैर्य रखें।आज के दिन आपके भाई या बहन में से किसी एक का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।
लकी नंबर
5
लकी कलर
गुलाबी

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
घर में पूजा-अनुष्ठान होने के संकेत है। रात्रि कीर्तन भी हो सकता है जिस कारण पारिवारिक माहौल आध्यात्मिक रहेगा। इस दौरान आप भी मानसिक शांति का अनुभव करेंगे और सभी के साथ आपका व्यवहार भी संतुलित रहेगा।
लकी नंबर
3
लकी कलर
भूरा

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
धनहानि की आशंका है। लेन-देन में जल्दबाजी न करें। थकान व कमजोरी रह सकती है। व्यापार व व्यवसाय ठीक चलेगा।यदि किसी को पैसा दिया हुआ है और कुछ दिनों से वापस नहीं मिल रहा है तो वह दिन की शुरुआत में वापस मिल सकता है।
लकी नंबर
2
लकी कलर
ग्रे

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें