पाकिस्तानी लड़की से फेसबुक पर हुआ प्यार, आशिक चला सरहद उस पार

चंडीगढ़: शादी डॉट कॉम में नौकरी करते-करते चंडीगढ़ के एक युवक को फेसबुक पर पाकिस्तान के मुल्तान शहर की लड़की से इश्क हो गया. जनाब ने वीजा मांगा, लेकिन मिला नहीं. इसके बाद सिकंदर खान ने पैसे जेब में डाले और जनाब निकल लिए बॉर्डर पार करने के लिए.

सिकंदर के मां के मुताबिक उनका बेटा पिछले दो महीने से किसी बात को लेकर परेशान था लेकिन परिवार के साथ कोई बात नहीं की और न ही किसी लड़की के बारे में उसने बताया.. दो दिन पहले सुबह कह कर गया की थोड़ी दिनों के लिए आउट ऑफ स्टेशन जा रहा हूं  उसके बाद जब शाम को उसको फ़ोन किया गया तो किसी और ने उठाया.

जानकारी के मुताबिक पहले सिकंदर एक दिन वाघा बाॅर्डर पर रहा, बात नहीं बनी तो पहुंच गया फाजिल्का बाॅर्डर. लेकिन यहां पर बीएसएफ ने उसे पकड़ लिया. सिकंदर पाकिस्तान तो नहीं पहुंच सका, जेल जरूर पहुंच गया. बीएसएफ उसे आशिक नहीं, एजेंट मान रही है, उसकी बकायदा  जांच हो रही है कि वह पाकिस्तानी एजेंट तो नहीं है. पुलिस को दिए बयानों में सिकंदर ने खुद को आशिक ही बताया और अपनी माशूका का नाम और पता भी बताया.

वहीं बीएसएफ को लग रहा है कि सिकंदर झूठ बोल रहा है और वो ये मान रही है कि हो सकता है कि कहीं उसे पाकिस्तानी आईएसआई की महिला कमांडरों ने हनी ट्रैप में फंसा तो नहीं लिया.  इसी के चलते बीएसएफ ने पहले नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) को इसकी सूचना दी और फिर पंजाब पुलिस के हवाले उसे सौंप दिया.

इसके अलावा पुलिस जांच कर रही है कि आखिर सिकंदर का किस-किस से संबंध है, इसकी डिटेल चंडीगढ़ पुलिस से भी मंगवाई जा रही है.

0Shares
A valid URL was not provided.