पोखर में मिला वृद्ध का शव, घरवालों ने कहा जमीनी विवाद में हुई है हत्या

पोखर में मिला वृद्ध का शव, घरवालों ने कहा जमीनी विवाद में हुई है हत्या

Mashrkah: स्थानीय थाना क्षेत्र के खजुरी वार्ड-13 मे वर्षों से चल रहे जमीनी विवाद में वृद्ध की हत्या कर पोखरे में फेकने का मामला प्रकाश में आया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने जानकारी लेने के बाद शव को अपने कब्जे में ले लिया. उधर इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक की पहचान खजुरी गांव निवासी स्व. ठाकुर महतो के 65 वर्षीय पुत्र पीटर महतो के रूप में की गई है.

घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि पड़ोसी द्वारा वर्षों से जमीनी विवाद को लेकर जान से मार देने की धमकी दी जाती रही है. सोमवार की शाम से ही दरवाजे से चॅवर की तरफ मवेशी लाने गये थे. उसके बाद घर नही लौटने पर मोबाईल पर फोन किया गया पर मोबाईल स्वीच ऑफ बता रहा था. परिजनों द्वारा खोजबीन शुरू की गई तो नही मिले. गनौली चॅवर के पोखरे में मंगलवार की सुबह पोखरे में किनारे शव बरामद किया गया.

घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने जमादार श्याम बिहारी पांडेय सहित पुलिस बल के साथ पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया.

मामले में मृतक के परिजनों ने थाना पुलिस में मृतक के पुत्र लगन महतो ने आवेदन दिया जिसमें लालबादशाह महतो, भूखर महतो समेत एक दर्जन लोगों को हत्या के लिए आरोपित किया है. थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें