नामांकन को लेकर सड़क पर हुई बैरीकेडिंग

नामांकन को लेकर सड़क पर हुई बैरीकेडिंग

छपरा: विधान सभा चुनाव के नामांकन के लिए जिला प्रशासन ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। सारण समाहरणालय के सामने थाना चौक से नगरपालिका चौक जाने वाली सड़क पर बैरिकेटिंग कर दिया गया है। थाना चौक और नगरपालिका चौक के बीच नामांकन के दौरान आम लोगों के आवाजाही पर रोक रहेगी। भगवान बाज़ार से आने वाले टैम्पू को मजहरुलहक़ से महमूद चौक-पंकज सिनेमा रोड होते हुए साहेबगंज जाना होगा।नगरपालिका चौक से वाहन मौना चौक होते हुए गांधी चौक जायेंगे।

20150929102511वहीं नामांकन करने आये प्रत्याशियों को अधिकतम तीन वाहन लेकर आने की अनुमति है, जिसे मुख़्य गेट के बैरिकेटिंग के पास ही रोक दिया जायेगा। नामांकन के दौरान सिर्फ प्रत्याशी और उनके प्रस्तावकों को ही समाहरणालय परिसर में जाने की अनुमति होगी। सभी प्रकार के जुलुस और आचार संहिता के मामलों पर प्रशासन की विशेष नजर रहेगी।

विदित हो कि सारण जिले में विधानसभा के प्रत्याशियों के लिए नामांकन की तिथि 1 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक निर्धारित की गयी है। स्क्रूटनी 9 अक्टूबर तथा नाम वापसी के लिए 12 अक्टूबर तक का समय दिया गया है। मतदान 28 अक्तूबर को होगी।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें