पत्रकार की हत्या की छपरा के पत्रकारों ने की निंदा, सौपा ज्ञापन

पत्रकार की हत्या की छपरा के पत्रकारों ने की निंदा, सौपा ज्ञापन

छपरा: सीतामढ़ी के वसुश्री चौक पर पत्रकार अजय विद्रोही की निर्मम हत्या का छपरा के पत्रकारों ने घोर भर्त्सना करते हुए लोकतंत्र के चौथे स्तंभ खबरपालिका पर इस कायराना हमले का कड़ा विरोध किया। नक्षत्र में पत्रकारों द्वारा एक शोक सभा का आयोजन कर दिवंगत पत्रकार को दो मिनट की मौन श्रद्धांजली दी गयी और ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति और द्रवित परिजनों को संताप झेलने की प्रेरणा देने की कामना की गयी।

पत्रकारों ने बैठक के बाद डीएम को एक ज्ञापन सौप कर हत्यारों की 24 घण्टे के अंदर गिरफ्तारी सुनिश्चित करने, स्पीडी ट्रायल चलाकर मौत की सजा दिलाने, दिवंगत पत्रकार के आश्रितों को कम से कम 25 लाख मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की गयी। पत्रकारो ने सीएम को संबोधित ज्ञापन मे सूबे मे एक ऐसा कानूनी प्रावधान करने की मांग की जिससे भविष्य मे खबरपालिका पर फिर ऐसा हमला न हो सके।

reporter1 एनयूजेआई के प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज कुमार की अध्यक्षता में सम्पन्न बैठक मे प्रस्ताव लिया गया कि कल पहली अक्टूबर को जिले के सभी पत्रकार काली पट्टी लगाकर विरोध प्रकट करेंगे, तो वही 2 अक्टूबर को शाम नगरपालिका चौक से थाना चौक तक मुह पर काली पट्टी लगाकर कैन्डिल मार्च और नगरपालिका चौक पर श्रद्धांजली सभा आयोजित की जायेगी। आगे की रणनीति तैयार कर कार्रवाई करने के लिए महासचिव धमेंन्द्र रस्तोगी को अधिकृत किया गया।

बैठक मे राकेश कुमार सिंह, अमित रंजन, राकेश कुमार सिंह, सत्यजीत कुमार, मनोरंजन पाठक, कबीर अहमद, मनोज सिंह, सुकेश कुमार सिंह, धनंजय कुमार, जीतेन्द्र कुमार, प्रभात किरण हिमांशु, बंटी कुमार, सुरभित दत, अमित कुमार, मुकुंद कुमार सिंह, देवेन्द्र कुमार श्रीवास्तव, विनय कुमार आदि उपस्थित थे।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें