राहुल ने मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- सहारा से 6 महीने में 9 बार लिए करोड़ों रुपये

राहुल ने मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- सहारा से 6 महीने में 9 बार लिए करोड़ों रुपये

मेहसाणा: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को आखिर उस आरोप का खुलासा कर ही दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें प्रधानमंत्री के निजी भ्रष्टाचार की जानकारी है. राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने गुजरात का सीएम रहने के दौरान सहारा कंपनी से 6 महीने में 9 बार पैसे लिए थे. आईटी के छापे में इसका खुलासा हुआ था. उन्होंने बाकायदा रैली के मंच से चिट लहराते हुए ये आरोप लगाया.

राहुल ने कहा कि 2013 में पड़े आईटी के छापे के बाद सामने आया कि सहारा ने नरेंद्र मोदी को पैसा दिया. सहारा के लोगों ने अपनी डायरी में लिखा है कि हमने 6 महीने में 9 बार नरेंद्र मोदी जी को पैसा दिया है. आपने मुझे संसद में बोलने नहीं दिया. आप मेरे सामने खड़े होने को तैयार नहीं थे. पता नहीं क्या कारण था?

कोई बिजनेस चलाता है तो वो उसका रिकॉर्ड रखता है. किसको कितने पैसे दिए कितने लिए.  22 नवंबर 2014 को सहारा पर रेड हुई. सहारा के रिकॉर्ड में जो लिखा था वो बताता हूं. 30 अक्टूबर 2013 को ढाई करोड़ मोदी जी को दिया गया. 12 नवंबर 5 करोड़ दिया गया. 29 नवंबर को 5 करोड़ दिया गया था. 6 दिसंबर को 5 करोड़ दिया गया. 19 दिसंबर को 5 करोड़,14 जनवरी 2104 को 5 करोड़, 28 जनवरी को 5 करोड़, 22 फरवरी को 5 करोड़ दिए गए.

Read Also: पीएम मोदी गंगा की तरह पवित्र: रविशंकर

राहुल ने कहा कि छह महीने में 9 बार सहारा ने मोदी जी को पैसा दिया है. मोदी जी बताइए ढाई साल से आयकर के पास है. आयकर ने कहा है इस पर जांच होनी चाहिए. इस ओर जांच क्यों नहीं हुई? ये सच है या झूठ देश को बताइए. आपने पूरे देश को लाइन में रखा, उनकी ईमानदारी पर सवाल उठाया. अब मैं देश की ओर से पूछ रहा हूं जो ये इनफार्मेशन इनकम टैक्स के पास है, क्या यह सच है और इसमें जांच कब होगी?

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें