पीएम मोदी पहुचे बेल्जियम की राजधानी ब्रसल्स, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर 

पीएम मोदी पहुचे बेल्जियम की राजधानी ब्रसल्स, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर 

नई दिल्ली: बेल्जियम की राजधानी ब्रसल्स पीएम नरेंद्र मोदी पहुंच चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बेल्जियम की राजधानी ब्रसल्स में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. पीएम के बेल्जियम पहुँचने पर एयरपोर्ट पर लोगों से हाथ मिलाकर उनका अभिवादन किया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत में भारी संख्या में भारतीय पहुंचे थे. भारत माता की जय के नारे की गूंज सुनाई दी. पीएम यहां भारत-यूरोपीय संघ शिखर बैठक में शामिल होंगे, बेल्जियम के पीएम चार्ल्स मिचेल के साथ द्विपक्षीय मुलाकात के दौरान मुक्त व्यापार समझौते को अंतिम रूप देन पर चर्चा करेंगे. ब्रसल्स में रहने वाले भारतीयों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संबोधित भी करेंगे और हीरा कारोबारियों के प्रतिनिधिमंडल से भी मिलेंगे.

31 मार्च और 1 अप्रैल को परमाणु सुरक्षा शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे बेल्जियम से पीएम मोदी अमेरिका के वॉशिंगटन के लिए रवाना हो जाएंगे. उसके बाद दो अप्रैल को दो दिवसीय यात्रा पर सऊदी अरब की राजधानी रियाद जाएंगे. प्रधानमंत्री सऊदी अरब के शाह सलमान बिन अब्दुल अजीज के न्योते पर रियाद जा रहे हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें