जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़, सेना के कैप्टन सहित 4 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़, सेना के कैप्टन सहित 4 जवान शहीद

श्रीनगर: पुलवामा जिले में सीआरपीएफ काफिले पर हुए आतंकी हमले और मुठभेड़ में रविवार को पैरा ट्रूपर्स के एक कैप्टन जवान शहीद हो गए. शनिवार को पंपोर इलाके में ईडीआई इमारत में शुरू हुए मुठभेड़ में सीआरपीएफ के 3 जवान पहले ही शहीद और 10 अन्य घायल हो चुके हैं. गोलीबारी में एक स्थानीय नागरिक की भी मौत हो गई.

10वीं पैराट्रूपर्स टीम के 22 वर्षीय कैप्टन पवन कुमार मुठभेड़ में घायल हो गए थे. श्रीनगर के बादामीबाग में सेना के बेस अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. उधर मुठभेड़ अब भी जारी है. पुलिस और सेना ने मिलकर आंतकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

शनिवार दोपहर करीब 3:30 बजे काफिले पर हमला किया गया. रात होने के कारण सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन रोक दिया था. सुबह होते ही ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. बीती रात से सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है. दो से तीन आतंकी एंटरप्रेन्योरशिप डेवलपमेंट इंस्टी‍ट्यूट (ईडीआई) की इमारत में छिप गए हैं. पुलिस के मुताबिक इमारत में करीब 100-120 लोग फंसे हुए थे. उन सबको सुरक्ष‍ित निकाल लिया गया है.

 

अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर Like करें. आप हमें Twitter पर @chhapratoday पर Follow कर सकते हैं.

For latest news and analysis follow Chhapra Today on Facebook and Twitter.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें