SBI ग्राहक सेवा केंद्रों का वार्षिक सम्मेलन संपन्न

SBI ग्राहक सेवा केंद्रों का वार्षिक सम्मेलन संपन्न

सीवान(DNMS): सेव सलूशन प्राइवेट लिमिटेड के तत्वाधान में रविवार को सीवान, छपरा, गोपालगंज सहित उत्तरप्रदेश के निकटवर्ती जिलो के एस.बी.आई. ग्राहक सेवा केंद्र के संचालको का वार्षिक सम्मेलन सह ग्राहक जागरूकता बैठक का आयोजन हसनपुरा में अंजुम हसन के आवास पर आयोजित किया गया. सम्मेलन की शुरुआत सेव के निदेशक अजित कुमार सिंह, बिहार राज्य समन्वयक डा. पंकज वैश्य, मार्केटिंग ऑपरेशन मैनेजर कौशिक कुमार नयन, सुनील कुमार, वकार हसन उर्फ़ गुड्डू बाबू व अंजुम हसन ने संयुक्त रूप से दिप प्रज्वलित कर किया.

सम्मेलन की शुरुआत में सेव सलूशन प्राइवेट लिमिटेड के आगत वरिष्ठ पदाधिकारियो को सम्मलेन में आये हुये सारण प्रमंडल सहित सिवान के निकटवर्ति यूपी के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालको ने फूलमाला व बुके दे स्वागत किया. राज्य समन्वयक डॉ0 पंकज वैश्य ने सीएसपी संचालको को स्वागत के लिये आभार व् धन्यवाद देते हुये सभी डेलीगेट्स को वार्षिक मिलान समारोह के आयोजन के उद्देश्य के बारे में बताते हुये कहा की गांवों की अंतिम व्यक्ति तक सीएसपी के माध्यम से बैंकिंग सेवा पहुचे।तभी जाकर असल में हमारा प्रयास सफल होगा व् लोगो में बैंकिंग के तरफ झुकाव होगा. आगत पदाधिकारियो ने कार्यक्रम के दौरान सीएसपी डेलीगेट को ग्रामीण क्षेत्र में अंतिम आबादी तक बैंकिंग सेवा पहुचाने व डेलीगेट्स को कार्यान्वयन के दौरान होने वाली परेशानियो व उसके समाधान पर विस्तार पूर्वक चर्चा किया.

समारोह के दौरान बैंकिंग संचालन, अंतरण, आवर्ती जमा योजना व अटल पेंशन योजना में ग्राहकों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने व बेहतर पोरफॉर्मेंस के आधार पर सीएसपी संचालको को ट्रॉफी व गिफ्ट दे आगत अतिथियो द्वारा प्रोत्साहित किया गया।.
पुरुस्कार प्राप्त करने वालो में सीवान से रेशमा परवीन (उसरी), रंजीत कुमार (खापबनकट), संजीव प्रकाश (असाव), छपरा से प्रतिमा देवी (नवतन), सोनू कुमारी (धोबवल), मनोहरलाल पुरुषोतम (मकेर) वही गोपालगंज जिले के रामआशीष सिंह (जटहा), अनीश कुमार चौबे (माझागढ़), नुरूदीन अहमद (माझागोसाई) सहित अन्य सीएसपी संचालक शामिल थे. धन्यवाद ज्ञापन सम्मेलन के आयोजक वकार हसन ने किया.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें