केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं , एक व्यक्ति की मौत

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं , एक व्यक्ति की मौत

नई दिल्ली: केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग लेने के बाद वृंदावन से वापस दिल्ली लौट रही थीं तभी यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार देर रात उनकी कार को उनके काफिले के ही दूसरे वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें उन्हें मामूली चोट आई हैं. हालांकि, कई वाहनों के सिलसिलेवार रूप से आपस में टकरा जाने से इस घटना में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई. दुर्घटना की वजह से राजमार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई.

एसएसपी राकेश सिंह ने बताया कि टक्कर में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई. मृतक की पहचान आगरा के डॉक्टर रमेश के रूप में हुई है.

हादसे के बाद स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर अपने सकुशल होने की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि किस तरह एक्सप्रेसवे पर गाड़ियों की लंबी कतार लगी हुई थी. ईरानी ने यह भी बताया कि उन्होंने सुनिश्चित किया कि घायलों को अस्पताल पहुंचाया जाए और उन्होंने इस काम में मदद करने वाले दूसरों लोगों को धन्यवाद भी दिया.

Photo: File

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें