पंचायत की ग्रामीण सड़कें होगी चकाचक: विधायक

पंचायत की ग्रामीण सड़कें होगी चकाचक: विधायक

Marhaura: मढौरा विधानसभा के सभी पंचायतों को बारहमासी सड़क से जोड़ा जायेगा. सभी पुरानी सड़कों को जल्द मरम्मत करा दिया जायेगा. उक्त बाते मढौरा के राजद विधायक जितेन्द्र कुमार राय ने सलीमापुर में GTSNYE सड़क असाव सलिमापुर PMGSY सड़क से बच्चू जी के घर से पोखरा तक पीसीसी सड़क लागत लगभग 55 लाख के शिलान्यास के अवसर पर कही.

 

इसे भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री स्व दारोगा राय की जयंती मनी, दारोगा राय चौक स्थित उनकी प्रतिमा पर हुआ माल्यार्पण

उन्होंने कहा कि मढौरा के विकास के प्रति अगर कोई अधिकारी आनकानी करेंगे तो वे अब संभल जाये लापरवाही बर्दास्त नही की जायेगी. सभी सड़कों का निर्माण तय समय में पूरा कर लिया जायेगा. अगर कोई संवेदक समय पर कार्य नही पूरा करेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

विधायक श्री राय ने कहा की आने वाले समय में मढौरा पूरे राज्य में विकास के मामले में अव्वल होगा. उन्होने भेल्दी-शिवगंज सलिमापुर-भिठ्ठी का जिक्र करते हुए कहा की हमारे नेता पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजश्वी यादव की देन है कि आज सड़क चकाचक है.

उन्होंने कहा कि तेजश्वी यादव ने अपने कार्यकाल में मढौरा में 200 करोड़ की राशि स्वीकृत की जिससे मढौरा सड़कों के मामले में आगे है. शिलान्यास के बाद विधायक से ग्रामीणो ने कई समस्याओं को रखा जिसका उन्होंने त्वरित समाधान किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें