सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ का ट्रेलर जारी

सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ का ट्रेलर जारी

नई दिल्ली: ईद पर रिलीज़ होने वाली सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ का ट्रेलर मंगलवार को जारी हुआ. ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है जितना दमदार ट्रेलर है उससे ज्यादा दमदार फिल्म होगी. .

फिल्म में सलमान एक हरयाणवी पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं और अनुष्का शर्मा के प्यार में पड़ जाते हैं. पहली बार में ही आर्फा को कुश्ती करते देख सुल्तान अली खान अपने दोस्त से कहता है कि वो आर्फा से ही शादी करेगा. वह आर्फा को पटाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाता है. यहां तक कि वह अंग्रेजी बोलने की भी कोशिश करता है, लेकिन सफल नहीं हो पाता और टूटी-फूटी अंग्रेजी उसकी कोई मदद नहीं करती.Advertise on Chhapra Today full

अगर सुल्तान के सपने के बारे में बात करें तो वह कुश्ती में ओलंपिक मेडल जीतना चाहता है. वह अपने सपने को पूरा करता है, लेकिन न जाने क्या होता कि उसे कुश्ती छोड़नी पड़ जाती है. ट्रेलर में इस कारण का खुलासा नहीं हुआ है.

सुल्तान के लिए अमित साद के रूप में एक बार फिर उम्मीद की किरण आती है. अमित को सुल्तान में संभावना नजर आती है. रणदीप हुड्डा ने सुल्तान के ट्रेनर की भूमिका निभाई है. ट्रेनर सुल्तान को चुनौती देता है और ऐसा लगता है कि ट्रेनर को सुल्तान में बिल्कुल भी उम्मीद नहीं दिखती, इसीलिए रणदीप कहते सुनाई देते हैं कि वे मरे हुए इंसानों को ट्रेनिंग नहीं देते.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें