सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ का बनेगा पार्ट 2, मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ का बनेगा पार्ट 2, मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

बॉलीवुड के ‘दबंग’ यानी सलमान खान की फिल्म आ रही हो तो दर्शकों में अलग तरह का उत्साह देखने को मिलता है। उनकी फिल्में और सीक्वल हमेशा हिट रहते हैं। सलमान खान की 2015 में आई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। ये फिल्म सभी को पसंद आई और फिल्म ने सलमान खान के करियर पर काफी असर डाला। इस फिल्म के दूसरे पार्ट की चर्चा पिछले कुछ महीनों से हो रही थी। आखिरकार दर्शकों और सलमान के फैंस को ये खुशखबरी मिल गई।

फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के दूसरे पार्ट की जानकारी सामने आ गई है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म ‘रुसलान’ की इवेंट में शिरकत करते नजर आ रहे हैं। विजयेंद्र प्रसाद ने पुष्टि की है कि सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल यानी ‘बजरंगी भाईजान 2’ जल्द बनाया जाएगा। इस बारे में एक बड़ी जानकारी शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है और समय मिलते ही सलमान खान को कहानी सुनाई जाएगी। इसके बाद ही फिल्म का आगे का काम शुरू होगा। इसके अलावा तेलुगु में ‘राउडी राठौड़ 2’ पर भी काम शुरू हो चुका है, जिसकी कहानी भी तैयार है।

‘बजरंगी भाईजान’ का किरदार सलमान खान के मशहूर किरदारों में से एक है। इस फिल्म में करीना कपूर, हर्षाली मल्होत्रा, नवाजुद्दीन सिद्दिकी जैसे सितारे नजर आये थे। फिल्म ने भारत में 320.34 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह फिल्म ने दुनियाभर में 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था। फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर हर कोई उत्सुक था।

‘बजरंगी भाईजान 2’ का ऐलान हो चुका है लेकिन फिल्म कब रिलीज होगी, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। सलमान अगले साल ईद पर अपनी एक फिल्म जरूर लेकर आएंगे। सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ अगले साल ईद पर रिलीज होगी। एक्टर ने हाल ही में इसकी घोषणा की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग मई से शुरू होगी।

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें