अमिताभ को होना चाहिए अगला राष्ट्रपति: शत्रुघ्न सिन्हा

अमिताभ को होना चाहिए अगला राष्ट्रपति: शत्रुघ्न सिन्हा

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अभिनेता अमिताभ बच्चन को अगला राष्ट्रपति बनाए जाने की बात कही है. सिन्हा ने कहा कि यह गर्व का विषय होगा अगर अमिताभ को देश का राष्ट्रपति बनाया जाता है. उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन ने फिल्म, सांस्कृतिक और सामाजिक क्षेत्र में कई उपलब्धियां हासिल की हैं और उनके राष्ट्रपति बनने से देश का नाम होगा.

गौरतलब है कि शत्रुघ्न और अमिताभ ने एक साथ काला पत्थर, दोस्ताना और शान जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों को बहुत अच्छा दोस्त माना जाता था लेकिन फिर अचानक दोनों की दोस्ती में दरार आ गई. हालात कुछ ऐसे बने कि दोनों ने साथ में काम ना करने का फैसला किया.

कुछ दिन पहले दोनों एक साथ शत्रुघ्न की जीवनी के लॉन्च पर नज़र आए थे. इस किताब में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने जीवन से जुड़े कई राज़ खोले हैं. कई वेबसाइटों पर चल रही खबरों के मुताबिक इस किताब में लिखा है,”मेरी शोहरत से अमिताभ परेशान थे और इसलिए मैंने कई साइनिंग अमाउंट तक वापस कर दिए”

साभार: ashwaghosh.com

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें