गायक अभिजीत पर महिला से छेड़खानी का आरोप

गायक अभिजीत पर महिला से छेड़खानी का आरोप

मुंबई: अपने बयानों से अक्सर विवादों में रहने वाले बॉलीवुड गायक अभिजीत भट्टाचार्या एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गए हैं. गायक अभिजीत पर एक 34 वर्षीय महिला से लोखंडवाला दुर्गा पंडाल में छेड़छाड़ का आरोप लगा है.

ओशीवारा पुलिस ने बताया कि शिकायत करने वाली महिला गायक कैलाश खेर का लाइव शो देखने पंडाल पहुंची थी. भीड़ होने कारण महिला ने अपनी सीट छोड़ते हुए खड़े रहकर शो देखने लगी. उसी समय उसके पास खड़े अभिजीत ने उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की. जब महिला ने अभिजीत का विरोध किया तो उन्होंने लोगों के बीच उसे गाली देना शुरू कर दिया. वहां तैनात महिला वॉलंटियर्स से उसे पंडाल के बाहर ले जाने को कहा.

शिकायतकर्ता के अनुसार, अभिजीत वॉलंटियर्स के साथ उसे पंडाल के कार्यालय में ले गए और परिणाम भुगतने की धमकी दी. महिला ने अभिजीत और उनकी बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. अभिजीत ने आरोपों से इनकार करते हुए इसे साजिश बताया है.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें