शिक्षकों का हित करने वाले को शिक्षकों का समर्थन

छपरा: बिहार परिवर्तनकारी शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष समरेन्द्र बहादुर सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा की सामान कार्य के लिए सामान वेतन पर शक्षकों का हक है और इसे हर हाल में सरकार को देना होगा.

सरकारी तंत्र और अफसरशाही के चलते शिक्षक शोषित हैं. खासकर सारण में शिक्षकों की इस्मिता पर बन आई है. बिना कारण शिक्षक शोषित हो रहे हैं जिससे यह समुदाय काफी आहात है. श्री सिंह ने स्नात्तक चुनाव को लेकर कहा की शिक्षित वर्ग के इस चुनाव का बिगुल बज चूका है. नामांकन की प्रक्रिया भी समाप्त हो चुकी है. ऐसे में सभी अपने अपने तरीके से शिक्षकों को प्रलोभन दे रहे हैं, लेकिन शिक्षक नेता होने के नाते हमारा समर्थन उन्हीं को होगा जो शिक्षक के हित का कार्य करेगा.advt

उन्होंने सपष्ट रूप से कहा कि शिक्षक के हक की लड़ाई सदा चलती रहेगी लेकिन कुछ लोग घरियाली आंसू बहा कर प्रलोभन दे रहे हैं. जिससे सतर्क रहने की आवश्यकता है. अपना बता कर अपनों का ही शोषण हो रहा है, शिक्षित समाज यह बखूबी जनता है कि उनके लिए कौन समर्पित है इस बात का ध्यान रखना होगा.उन्होंने स्पष्ट कहा कि नई उर्जा नई दिशा और बिहार कि नई दशा के लिए सोंच समझ कर अपना समर्थन दें.

0Shares
A valid URL was not provided.