विवेकानंद VIP फार्मेसी कॉलेज के उत्तीर्ण विद्यार्थियों में खुशी का माहौल, निदेशक ने दी शुभकामनाएं

विवेकानंद VIP फार्मेसी कॉलेज के उत्तीर्ण विद्यार्थियों में खुशी का माहौल, निदेशक ने दी शुभकामनाएं

Chhapra: शहर के मुकरेड़ा में स्थित सारण जिले के सुप्रसिद्ध फार्मेसी कॉलेज विवेकानंद VIP फार्मेसी कॉलेज में मंगलवार को सत्र 2020-22 के डीo फार्माo कोर्स का परीक्षा परिणाम आते ही विद्यार्थियों में खुशी का माहौल कायम हो गया। यह परीक्षा विगत महीने में संचालित हुई थी। उस समय से लेकर आज तक विद्यार्थियों में परीक्षा परिणाम को लेकर काफी उत्सुकता थी।

95% से अधिक बच्चों ने अपनी मेहनत, लगन और संस्थान के शिक्षकों के उचित मार्गदर्शन द्वारा उतीर्णता हासिल की। जिसमे से 10 विद्यार्थी 75% से भी अधिक अंक प्राप्त कर विशेष योग्यता के साथ उतीर्ण हुए। 75% से अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों में कुमार गौरव, परमहंस कुमार, चंदन कुमार सिंह, सोनू कुमार गुप्ता, कुंदन कुमार सिंह, प्रभात कुमार सिंह, रोहित कुमार, अमितेश प्रियदर्शी, महेंद्र तथा अंकित रहें। सभी उतीर्ण विद्यार्थियों को कॉलेज के निदेशक एवं सदस्य प्रदेश कार्यसमिति भाजपा बिहार सह रिविलगंज प्रखंड प्रमुख डॉo राहुल राज  के द्वारा मिठाई खिला कर तथा उन्हें उनका अंक प्रमाण पत्र प्रदान करते हुए ढेरो बधाईयां एवं शुभकामनाएं दी गई।

सभी विद्यार्थियों ने भी कॉलेज के निदेशक डॉo राहुल राज, प्राचार्य तथा सभी शिक्षकगणो का सहृदय धन्यवाद करते हुए आभार प्रकट किया और कहा कि यह आप सभी के उचित मार्ग दर्शन और अध्यापन का ही परिणाम है। इस शुभ अवसर पर निदेशक एवं सदस्य प्रदेश कार्यसमिति भाजपा बिहार सह रिविलगंज प्रखंड प्रमुख डॉo राहुल राज ने भी अपने मन्तव्यों में कहा कि ये सारण जिला के लिए गौरव की बात है, जो एकमात्र कॉलेज होते हुए भी अपनी छवि बिखेर रहा है। सारण जिले में इस फार्मेसी कॉलेज की स्थापना करने का मुख्य उद्देश्य यही था कि पहले जिन बच्चों को डी० फार्मा० और बी० फार्मा० जैसे कोर्स हेतु अपने घरों से हजारों किलोमीटर दूर जाना पड़ता था वही अब वे अपने घरवालों के साथ रहते हुए उचित तैयारी के साथ अध्ययन कर सकते हैं। इसका मुख्य उद्देश्य अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार एवं जॉब के अवसर प्रदान कराना है। सभी विद्यार्थियों में उत्साह भरा माहौल कायम रहा।।

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें