राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर छपरा में होगी विशेष परिचर्चा, राज्यभर से सैकड़ो स्कूल संचालक लेंगे हिस्सा

Chhapra: छपरा के छपरा सेंट्रल स्कूल में एसोसिएशन ऑफ इंडिपेंडेंट स्कूल बिहार इकाई के तत्वावधान में राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2019 के विभिन्न प्रावधानों एवं प्राइवेट स्कूल के संचालन संबंधित विभिन्न नकारात्मक बिंदुओं पर चर्चा हेतु एक परिचर्चा सह बैठक आयोजित की जाएगी. यह विशेष बैठक 21 सितम्बर प्रातः 11:00 बजे आयोजित की जाएगी.

बैठक को लेकर गरखा के सन्त जोसेफ अकादमी के निदेशक देव कुमार सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2019 के विभिन्न प्रावधानों पर चर्चा होगी. साथ ही इसमें जो भी नकारात्मक बिंदु हैं उनपर विशेष रूप में सभी स्कूल अपना पक्ष रखेंगे. उन्होंने बताया कि शिक्षा नीति के कुछ नकारात्मक प्रावधानों से कई स्कूलों पर बुरा असर पड़ सकता है. एसोसिएशन ऑफ इंडिपेंडेंट स्कूल बिहार इकाई की बैठक में राष्ट्रीय शिक्षा नीति की तमाम बिंदुओं पर विशेष चर्चा की जाएगी.

इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता सी वी सिंह, अध्यक्ष एसोसिएशन ऑफ इंडिपेंडेंट स्कूल बिहार एवं संचालक डॉ डी वाय पाटील स्कूल, पटना राजीव सिन्ह, सी बी एस सी सिटी को ऑर्डिनेटर सहोदय पाटलिपुत्र, पटना व संचालक बाल्डविन अकैडमी पटना अनिल नाग कोषाध्यक्ष एसोसिएशन ऑफ इंडिपेंडेंट स्कूल पटना, श्रीमती बी प्रियम एवम् अरशद अहमद, उपाध्यक्ष भी उपस्थित रहेंगे.

कार्यक्रम की अध्यक्षता छपरा सेंट्रल स्कूल के सचिव डॉoपंकज कुमार करेंगे. इस कार्यक्रम हेतु छपरा के सभी संबद्ध एवं संबद्धता के लिए अग्रसर विद्यालयों को एवं ग्रामीण क्षेत्र के विद्यालयों की भी सहभागिता तथा उपस्थिति के लिए आग्रह किया जा रहा है ताकि यह कार्यक्रम एक ऐतिहासिक कार्यक्रम बन सके.

0Shares
A valid URL was not provided.