RSA ने चलाया सदस्यता अभियान

RSA ने चलाया सदस्यता अभियान

Chhapra: नन्दलाल सिंह कॉलेज जैतपुर दाउदपुर मे शोध विधार्थी संगठन की बैठक हुई. जिसमें कॉलेज इकाई का गठन संगठन के पदाधिकारीयों के द्वारा किया गया. साथ ही लगभग 50 की संख्या में छात्र-छात्राओं ने संगठन कि सदस्यता भी ली.

इससे पहले छात्रों को छात्र संघ चुनाव के बारे में संगठन के संयोजक-विवेक कुमार विजय ने विस्तार से जानकारी दी. साथ ही कहा कि विवि प्रशासन जल्द ही चुनाव के तारीखों का एलान करे. सहसंयोजक मनीष पाण्डेय मिन्टू ने कहा कि छात्र संघ चुनाव का आयोजन JPU प्रशासन के लिए मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी लगता है, फिर भी अगर होता है तो संगठन पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और जीतेगी भी. JPU अध्यक्ष अर्पित राज गोलू ने कहा कि छात्र हित के लिए छात्र संघ चुनाव जरुरी है ये हम सब छात्रो का लोकतान्त्रिक अधिकार भी है.

मंच संचालन संगठन सचिव विशाल सिंह ने किया वहीँ बैठक भूषण सिंह की अध्यक्ष्यता में हुई. इस मौके पर संगठन के राहुल तिवारी, अजय गुप्ता, गुड्डू पाण्डेय, परमजीत सिंह, आलोक कुमार, रंजन यादव, मुकेश राय, शुभम मिश्र, नीरज कुमार, विजय कुमार, अमित कुमार समेत सैकड़ो सदस्य उपस्थित थे.

कॉलेज प्राभरी अभिषेक प्रताप, अरमान खान, विवेक गुप्ता और अमरजीत सिंह को बनाया गया.

 

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें