वीडियो वायरल मामले की जांच के लिए विश्वविद्यालय ने तीन सदस्यीय टीम का किया गठन

वीडियो वायरल मामले की जांच के लिए विश्वविद्यालय ने तीन सदस्यीय टीम का किया गठन

Chhapra: जयप्रकाश विश्वविद्यालय के प्रीमियर कॉलेज राजेंद्र महाविद्यालय में राजेन्द्र जयंती के अवसर पर फिल्मी गानों पर डांस का वीडियो वायरल होने पर विश्वविद्यालय के कुलपति फारूक अली ने जांच के आदेश दिए है.

विश्वविद्यालय के पीआरओ डॉ हरिश्चंद्र ने बताया कि कार्यक्रम की समाप्ति के बाद मंच पर हुए नृत्य एवम् गान के लिए जो वीडियो वायरल हुआ उसकी जांच हेतु कुलपति ने एक जांच समिति बनाई है, जो जांच करके अपनी रिपोर्ट बुधवार तक सौंपेगी.

उन्होंने बताया कि इस जांच समिति के अध्यक्ष प्रो ए के झा, डीन, विज्ञान संकाय होंगे. डीएसडब्लू प्रो यू एस ओझा और कुलानुशासक डॉ के डी सिंह सदस्य होंगे. समिति को अपनी रिपोर्ट एवम अनुशंसा करके 8 दिसंबर तक कुलपति को सौंप देना है.

बात दें कि राजेन्द्र कॉलेज में राजेन्द जयंती के बाद शिक्षकों और छात्रों के फिल्मी गानों पर ठुमके लगाने का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद कॉलेज की परंपरा और गरिमा का हवाला देते हुए बुद्धिजीवीयों ने सवाल उठाए थे. जिसके मद्देनजर अब विश्वविद्यालय ने जांच के आदेश दिए है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें