AISF के राज्य सह सचिव चुने गए राहुल कुमार यादव

AISF के राज्य सह सचिव चुने गए राहुल कुमार यादव

Chhapra: ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (एआईएसएफ) सारण जिला परिषद् ने संगठन के बिहार राज्य सचिव मंडल में राहुल कुमार यादव को बड़ी जवाबदेही मिलने पर उनका अभिनंदन व स्वागत कर उज्जवल भविष्य की कामना की गई. अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष अभय कुमार चौबे ने किया.
देश का पहला छात्र संगठन एआईएसएफ बिहार राज्य सचिवमंडल में बड़ी जवाबदेही मिलने पर राज्य सह सचिव राहुल कुमार यादव ने कहा कि संगठन के साथियों ने मुझ पर जो भरोसा जताया है. उस भरोसे पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करूंगा. बिहार के छात्र- युवाओं को एकजुट कर सारण सहित पूरे बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार की हालात में परिवर्तन कर, समान शिक्षा प्रणाली, समाजवादी व्यवस्था स्थापित करने की लड़ाई को और तेज करेंगे.

उन्होंने कहा कि बिहार सहित पूरे देश में शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार की हालात में सुधार, शहीदे-आजम भगत सिंह के सपनों का भारत तभी संभव है जब हम सभी किसान-मजदूर, खासकर छात्र-युवा पूरी ताकत-एकजुटता और जागरूकता के साथ स्कूल-कॉलेजों में पढ़ाई और सड़कों पर लड़ाई तेज करेंगे. वहीं बिहार राज्य परिषद् द्वारा राज्य कार्यकारिणी में रूपेश कुमार यादव व राज्य परिषद् सदस्य के रूप में अमित नयन को चुने जाने पर मौजूद सभी सदस्यों ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी.

नवनिर्वाचित सदस्यों को बधाई एवं शुभकामनाएं देने वालों में मुख्य रूप से विधान-पार्षद केदारनाथ पांडे, शिक्षक नेता चुल्हन प्रसाद सिंह, शिक्षक नेता सुरेंद्र सौरभ, सीपीआई जिला सचिव रामबाबू सिंह, वरीय अधिवक्ता सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी, पूर्व प्रधानाचार्य महात्मा प्रसाद गुप्ता, प्रो. भूपेश प्रसाद, डॉ. रविंद्र प्रसाद, सुरेश वर्मा, सुग्रीव गुप्ता, शिक्षक सोहैल अख्तर, ललितेश्वर विद्यार्थी, मृत्युंजय हिमांशु, महेंद्र प्रभाकर, राजीव कुमार, अविनाश उपाध्याय, नागेंद्र राय, अवधेश राय, राजीव कुमार राम, मनोहर राम, मोहन राम, विश्वजीत कुमार,सहित सैकड़ों लोगों ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें