राजद ने किया छपरा बन्द, पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का फूंका पुतला

राजद ने किया छपरा बन्द, पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का फूंका पुतला

Chhapra: बिहार प्रदेश राजद एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आह्वान पर सारण जिला राजद अध्यक्ष सुनील राय के नेतृत्व में तीनों कृषि क़ानून, बिहार सशास्त्र पुलिस क़ानून 2021 एवं बिहार में बढ़ते अपराध बेरोजगारी बढ़ती महंगाई एवं नीतीश सरकार के पुलिसिया कार्रवाई के खिलाफ सारण जिला राष्ट्रीय जनता दल ने छपरा शहर को शांति पूर्ण ढंग से बन्द कराया गया एवं पीएम नरेंद्र मोदी एवं सीएम नीतीश कुमार का अर्थी जुलूस निकाल शहर में परिभ्रमण कर पुनः नगरपालिका चौक पर आकर दोनों का पुतला दहन किया गया.

नगरपालिका चौक पर बन्द का नेतृत्व करते हुए मढ़ौरा विधायक जितेंद्र कुमार राय ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की तरह ही बिहार की नीतीश कुमार की सरकार जनहित के खिलाफ जनविरोधी कानूनों को बनाकर देस व राज्य की जनता पर जबरन थोप रही है, जिसे राजद किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा. राजद जिला अध्यक्ष सुनील राय एवं जिला प्रवक्ता हरेलाल यादव ने कहा कि जब तक केंद्र की मोदी सरकार एवं बिहार की नीतीश कुमार की सरकार तीनो काले कृषि कानून, बिहार सशस्त्र पुलिस क़ानून एवं बिहार में बढ़ते अपराध, बेकाबू महंगाई एवं बेरोजगारी को खत्म नहीं करती है तब तक राजद इस जनहित के मुद्दे को लेकर सदन से सड़कों तक लड़ाई लड़ते रहेगा.

जिला प्रवक्ता हरेलाल यादव ने कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी जिस तरह से आनन फानन में तीनों काला कृषि कानून किसानों के खिलाफ बनाये जिसके चलते 300 से ज्यादा किसान दिल्ली की सड़कों पर विगत चार महीने से आंदोलन करते हुए शहीद हुए हैं एवं आज भी आंदोलनरत हैं. कार्यक्रम में मुख्यरूप से शामिल होंने वालों में डॉ प्रीतम यादव, युवा राजद अध्यक्ष मशकूर खान, महासचिव सागर नौशेरवाँ, कयूम अंसारी, महिला राजद अध्यक्ष उर्मिला यादव, लक्ष्मण राम, सुचित्रा कुमारी, डॉ चंद्रावती यादव, रामाशीष यादव, विजय मिश्रा, अनिल यादव, गौतम यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें