सेंट्रल पब्लिक स्कूल में स्वागत सम्मेलन का हुआ आयोजन

सेंट्रल पब्लिक स्कूल में स्वागत सम्मेलन का हुआ आयोजन

छपरा: स्थानीय सेंट्रल पब्लिक स्कूल में रविवार को स्वागत सम्मेलन आयोजित किया गया. बारहवीं के विद्यार्थी ने दसवीं के विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए ग्यारहवीं और बारहवीं के पाठ्यक्रम के बारे में मार्गदर्शन दिया.

इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक हरेन्द्र सिंह ने कहा कि विद्यार्थी चले किसी भी संस्थान में अध्ययन करें, उस संस्था के प्रति आस्था और विश्वास रखे. उन्होंने कहा कि विद्यार्थी जीवन तपस्वी का जीवन है. कठिन तपस्या के उपरांत ही वे अच्छे नागरिक बन सकते है.

विद्यालय के मैनेजर विकास कुमार ने विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास पर बल देते हुए विद्यालय के पुस्तकालय एवं प्रयोगशाला को और समृध करने की घोषणा की.

निदेशक हरेन्द्र सिंह ने विद्यालय में आयोजित TALENT SEARCH COMPETITION में दसवीं और ग्यारहवीं के प्रत्येक सेक्शन में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त छात्र-छात्राओं को प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया. कार्यक्रम का संचालन उप प्राचार्य फतेहबहादुर सिंह ने किया. इस अवसर पर दसवीं बारहवीं के सभी शिक्षक उपस्थित थे.

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें