Avanti Talent Search परीक्षा में शामिल हुए सैकड़ो छात्र

Avanti Talent Search परीक्षा में शामिल हुए सैकड़ो छात्र

Chhapra: शहर के हरिमोहन गली स्थित Avanti Classes  में अवन्ति टैलेंट सर्च परीक्षा का आयोजन किया गया. जिसमें छपरा शहर के विभिन्न स्कूलों के 7 वीं से दसवीं तक के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया.
इस मौके पर अवंती के प्रबंधक सौरभ ने बताया कि आज देश भर में इस टेस्ट का आयोजन किया गया. जिसमें विभिन्न स्कूलों के छात्रों ने परीक्षा दी है. हमारा मकसद छात्रों की तैयारियों को और बेहतर बनाना है साथ ही साथ उन्हें आगे की पढ़ाई के लिए स्कॉलरशिप प्रदान करना है.

प्रबंधक ने बताया कि इस टेस्ट के माध्यम से बेहतर करने वाले छात्रों को 100% तक की स्कॉलरशिप दी जा रही है. जिससे छात्र सातवीं से दसवीं तक की तैयारी आसानी कर सकते हैं

इस मौके पर सेंटर पर ढाई सौ से अधिक छात्र पहुंचे और उन्होंने परीक्षा दी. अवंती की ओर से जानकारी दी गई कि प्रत्येक रविवार को इस टेस्ट का आयोजन किया जाएगा. जिसमें  बेहतर करने वाले छात्रों को आईपॉड समेत कई गिफ्ट आइटम आदि चीजें दी जाएंगी.

वहीं टेस्ट देंने आये छात्रों ने भी अवन्ति क्लासेस के इस पहल की सराहना की और कहा कि ऐसे टेस्ट से हमें खुद को परखने के मौका मिल रहा है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें